नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं। कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी रियलिटी शोज में अपनी ओवर एक्टिंग के लिए वह अब तक कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। अब नेहा को अपने एक रीमिक्स सॉन्ग के लिए खरी-खोटी सुननी पड़ रही है, लेकिन इस बार मामला गंभीर होता हुआ दिख रहा है क्योंकि एक बड़ी सिंगर भी इसमें कूद पड़ी हैं।

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया है, जो 90 के दशक के आइकोनिक सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स है। इस नए गाने का नाम 'ओ सजना' है, जिसे टी-सीरीज ने बनाया है।कास्ट की बात करें तो नेहा कक्कड़ ने गाने के अलावा वीडियो में एक्टिंग भी की है। उनके साथ बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री शर्मा भी गाने में शामिल हैं।

नेहा पर फैंस ने निकाली भड़ास

गाने के सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक के सपोर्ट में उतर आए हैं। फैंस ने पुराने अच्छे गानों को बर्बाद करने के लिए टी-सीरीज और नेहा दोनों को लताड़ लगाई। गाने पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, 'टीसीरीज पूरी सावधानी से 90 के दशक के सभी अच्छे गानों को चुनकर उनसे नेहा की आवाज में घटिया से घटिया रीमिक्स बनाने की कोशिश कर रहा है।'

एक अन्य यूजर ने कहा,' कृपया कोई इस ऑटो-ट्यूट सिंगर और उसके रीमिक्स को बैन करो।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'हमारे बचपन की यादों को इस तरह बर्बाद किया जा रहा है।'

फाल्गुनी पाठक को भी आया गुस्सा

नेहा कक्कड़ के इस गाने पर फैंस के अलावा ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक को भी गुस्सा आ गया। उन्होंने अपनी इंस्टा में कई फैंस के रिएक्शन को शेयर किया है। सिंगर ने इस पूरे मामले में पिंकविला को भी एक इंटरव्यू दिया। जहां लीगल एक्शन लेने की बात पर फाल्गुनी ने कहा कि काश वो ऐसा कर पातीं, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकती हैं क्योंकि इस गाने के अधिकार उनके पास नहीं हैं। 

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट