Move to Jagran APP

Ibrahim Ali: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम का फिल्मी डेब्यू, आतंकवाद पर बनी फिल्म से शुरू करेंगे अभिनय की पारी

Ibrahim Ali सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटी सारा फिल्मी पर्दे पर अपने अभिनय का जादू दिखा चुकी हैं। उनके बाद अब बारी है उनके भाई इब्राहिम अली की जो बहुत जल्द फिल्मी पर्दे पर डेब्यू करने वाले हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 31 Jan 2023 03:45 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 03:45 PM (IST)
Ibrahim Ali: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम का फिल्मी डेब्यू, आतंकवाद पर बनी फिल्म से शुरू करेंगे अभिनय की पारी
File Photo of Ibrahim Ali Khan Pataudi

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में पिछले कई वर्षों में स्टार किड्स ने बिग बजट फिल्मों से डेब्यू किया है। 2012 में आलिया भट्ट और वरुण धवन ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से फिल्मी दुनिया में पहला कदम रखा। सारा अली खान ने 2018 में 'केदारनाथ' से डेब्यू किया। शाह रुख के लाडले आर्यन के भी डेब्यू की चर्चा तेज है। हालांकि, वह एक्टिंग में नहीं, बल्कि राइटिंग के क्षेत्र में डेब्यू करेंगे। इन स्टार सेलेब्स की लिस्ट में इब्राहिम अली का भी नाम जुड़ गया है, जो बहुत जल्द डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

loksabha election banner

आतंकवाद पर आधारित है फिल्म

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली भी फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म से उनके एक्टिंग डेब्यू की खबर पहले ही सामने आ चुकी है। इब्राहिम अली की इस फिल्म में काजोल और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म कश्मीर में आतंकवाद पर आधारित होगी और इसमें इब्राहिम अली का रोल बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है।

फिजिकल ट्रांसफॉर्मेंशन पर फोकस

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इब्राहिम अली फरवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। अपने रोल को ध्यान में रखते हुए वह अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। फिल्म में उनके किरदार के लुक की जिस तरह डिमांड है, वह उस अनुसार खुद को उसमें ढालने के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर काफी ध्यान दे रहे हैं। इसके अलावा वह कई वर्कशॉप भी अटेंड कर रहे हैं, जिससे कि अपने किरदार को समझने में उन्हें ज्यादा आसानी हो।

बता दें कि इब्राहिम अली भले ही पहली बार बड़े पर्दे पर एक्टिंग करेंगे, लेकिन इससे पहले वह करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। यह अनटाइटल्ड फिल्म केयोज ईरानी के निर्देशन में बनेगी, जिन्हें 'स्टूडेंट ऑप द ईयर' में कायजाद के रोल में देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Hansika Motwani Video: सामने आया हंसिका मोटवानी की शादी के शो का टीजर, पास्ट को याद कर रो पड़ीं एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें: Pathaan Worldwide Collection Day 6: कायम है 'पठान' की बादशाहत, 6 दिनों में कर ली 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.