Move to Jagran APP

Hrithik Roshan संग हाथों में हाथ डाले दिखीं सबा आजाद, लंच डेट से सामने आया यह वीडियो

ऋतिक रोशन और सबा आजाद के लिंक अप की खबरें पिछले कई समय से आ रही हैं। हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों रेस्टोरेंट से लंच डेट कर बाहर निकलते देखे गए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 07:45 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 07:45 PM (IST)
Still Image of Hrithik Roshan and Saba Azad from Video

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री के चर्चा में रहने वाले लवबर्ड्स ऋतिक रोशन और सबा आजाद को कई मौकों पर एक साथ पब्लिक प्लेस पर देखा गया है। या कपल कई पब्लिक इवेंट्स पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराना नहीं भूलता। पिछले दिनों ऋतिक और सबा को लेकर ऐसी खबरें थीं कि यह दोनों लिव इन में रहेंगे और इसके लिए दोनों ने मुंबई में ही घर भी देख लिया है, जिसकी कीमत 100 करोड़ है। हालांकि, ऋतिक ने इन खबरों का खंडन करते हुए इस तरह की न्यूज को बेसलेस बताया। हाल ही में एक्टर को उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ लंच डेट से बाहर आते देखा गया।

हाथों में हाथ डाले दिखे सबा आजाद

सोशल मीडिया पर इस कपल का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों हाथों में हाथ डालकर पब्लिक के सामने आए। हालांकि, मीडिया को देख सबा आजाद थोड़ा सजग दिखीं। वहीं, ऋतिक उन्हें कम्पर्टेबल करते देखे गए। ऋतिक और सबा, दोनों कैशुअल आउटफिट में पैपराजी के कैमरे में स्पॉट किए गए। जहां ऋतिक ने स्वेटशर्ट और व्हाइट ट्राउसर पहना रखा था, वहीं सबा आजाद को ब्लू क्रॉप और जॉगर्स में देखा गया।

कॉमन फ्रेंड्स के जरिये मिले थे ऋतिक और सबा

ऋतिक रोशन और सबा आजाद को पिछले काफी समय से एक साथ देखा जा रहा है। दोनों के रिलेशन में होने की चर्चा भी काफी समय से मीडिया में आ रही है। हालांकि, इस कपल ने कभी भी अपने रिलेशन पर खुल कर बात नहीं की। ऋतिक और सबा, दोनों की मुलाकात एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में कॉमन फ्रेंड्स के जरिये हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का वर्कफ्रंट

दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो ऋतिक रोशन, सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' में देखे जाएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और करण सिंह ग्रोवर भी एक्टिंग करते देखे जाएंगे। इस फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग असम में की गई है। वहीं, सबा आजाद निर्देशक सुधीर मिश्रा की वेब सीरीज में देखी जाएंगी। यह इन्वेस्टिगेटव-थ्रिलर वेब शो होगा, जिसकी स्टार कास्ट में रणवीर शौरी और कई दिग्गज शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: Uorfi Javed लड़खड़ाती हुईं लिफ्ट के बाहर की गईं स्पॉट, ट्रोल्स बोले- 'अंग प्रदर्शन क्वीन'

यह भी पढ़ें: Disney Plus Hotstar Release: इस हफ्ते खुलेंगे मलाइका अरोड़ा के कई राज, यह शो भी लेकर आए मनोरंजन का फुल पैकेज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.