Move to Jagran APP

Disney Plus Hotstar Release: इस हफ्ते खुलेंगे मलाइका अरोड़ा के कई राज, यह शो भी लेकर आए मनोरंजन का फुल पैकेज

Disney Plus Hotstar Release इस हफ्ते डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भरपूर मनोरंजन मिलने वाला है। इस वीक कई नए और मजेदार शो और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही हैं जो दर्शकों के दिसंबर को खास बना सकती हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 01:02 AM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 01:02 AM (IST)
Disney Plus Hotstar Release: इस हफ्ते खुलेंगे मलाइका अरोड़ा के कई राज, यह शो भी लेकर आए मनोरंजन का फुल पैकेज
Films and Web Series Releasing on Disney Plus Hotstar From 5th-11 December

नई दिल्ली, जेएनएन। Disney Plus Hotstar Releases 5th-11 December: आजकल ओटीटी का जमाना है। फिल्म थिएटर में रिलीज हो या ना हों, लेकिन डिजिटल वर्ल्ड में जरूर रिलीज होती हैं। फिर यहां पर थिएटर की तुलना में कम पैसों में सबस्क्रिप्शन या कुछ महीने बाद उसी मूवी को फ्री में देखने का मौका भी मिलता है। इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर कई फिल्में और शो रिलीज हो रहे हैं। आइए जानते हैं कि दिसंबर महीने के दूसरे हफ्ते डिजनी प्लस हॉटस्टार पर कौन सी फिल्म और सीरीज शुरू हो रही है।

loksabha election banner

मूविंग इन विथ मलाइका

शुरुआत करेंगे इस हफ्ते के सबसे चर्चा में रहे शो 'मूविंग इन विथ मलाइका' की। यह शो 5 दिसंबर से शुरू हो रहा है। इस शो में मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की जिंदगी के अनछुए पहलुओं को दिखाया जाएगा। साथ ही इसमें यह भी देखने का मौका मिलेगा कि एक सेलिब्रिटी की जिंदगी पर्दे के पीछे क्या और कैसी होती है।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

कनेक्ट

अगर आप कोरियाई सीरीज देखने के शौकीन हैं, तो यह सीरीज आपके लिए है। यह हॉरर-थ्रिलर शो है, जो कि 7 दिसंबर को शुरू हो रहा है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसके शरीर एक अंग गायब है।

एम्सटरडैम

अंग्रेजी की यह मूवी तीन दोस्तों की कहानी को बताता है। यह एक पीरियड कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसमें दिखाया गया है कि तीन दोस्तों के सामने एक व्यक्ति की हत्या हो जाती है। वह इस हत्या के गवाह होते हैं। इसके बाद में कैसे हत्या का खुलासा करते हैं इसी पर आधारित है फिल्म की कहानी। यह 7 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

फॉल

इस सीरीज को 9 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो काफी समय बाद होश में आती है और उसके बाद कई राज भी बाहर आते हैं। यह सीरीज हिंदी, तमि, तेलुगू सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होगी।

मिकी सेव्स क्रिसमस

यह बच्चों सबसे ज्यादा द्वारा पसंद की जाने वाली सीरीज हो सकती है। मिकी, मिनी और उनके बाकी दोस्त क्रिसमस सेलिब्रेशन करना चाहते हैं। लेकिन अचानक कुछ ऐसा होता है कि उनका क्रिसमस खराब हो जाता है। सभी दोस्त अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन और सांता बचाने में जो कोशिश करते हैं, यह वही कहानी है।

यह भी पढ़ें: OTT Web Series In December 2022:मूविंग इन विद मलाइका, मनी हाइस्ट और कैट समेत ये 16 वेब सीरीज बनाएगी दिसंबर खास

यह भी पढ़ें: Hansika Motwani Wedding: सोहेल संग हंसिका मोटवानी ने लिए सात फेरे, सामने आई शादी की पहली तस्वीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.