Move to Jagran APP

Uorfi Javed लड़खड़ाती हुईं लिफ्ट के बाहर की गईं स्पॉट, ट्रोल्स बोले- 'अंग प्रदर्शन क्वीन'

Uorfi Javed Video हमेशा अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बने रहने वालीं उर्फी जावेद को इस बार भी ट्रोल किया गया। लेकिन इस बार वह ट्रोल्स के निशाने पर अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से नहीं बल्कि अपनी चाल की वजह से आईं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 06:33 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 06:33 PM (IST)
Uorfi Javed लड़खड़ाती हुईं लिफ्ट के बाहर की गईं स्पॉट, ट्रोल्स बोले- 'अंग प्रदर्शन क्वीन'
Still Images of Uorfi Javed from Video

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया सेंसेशन कहलाने वालीं उर्फी जावेद हमेशा अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहतीं है। इन दिनों उर्फी को रियालिटी शो स्प्लिट्सविला में देखा जा सकता है। यहां भी वह अपनी बोल्ड अदाओं का तड़का लगाने से पीछे नहीं हैं। शो में कशिश ठाकुर के साथ उनके रोमांस की चर्चा चरम पर है। इतनी सुर्खियां बटोर रहीं ऊर्फी जावेद इस बार एक नए कारण से चर्चा में हैं।

loksabha election banner

ऊर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह लोगों से टकराती तो कभी लड़खड़ातीं नजर आ रहीं हैं। उर्फी कुछ अजीब तरीके से चल रहीं हैं। लोगों ने उनकी वाकिंग स्टाइल पर उन्हें जमकर टोल किया है। किसी ने उन्हें शर्मनाक कहा है, तो किसी ने कहा कि उनका बिहेवियर ऐसा है जैसे वह कोई बड़ी स्टार हों।

उर्फी की चाल पर किया कमेंट

सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें उन्होंने हमेशा की तरह छोटे कपड़े पहने हैं। उसी ने ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस पहनी है। लेकिन इस वीडियो में ध्यान उनकी ड्रेसिंग सेंस ज्यादा उनकी चाल ने खींचा है। एक्सएक्स्को सेल्फी लेते वक्त उर्फी उसके पैर पर चढ़ गईं। वहीं, एक बिल्डिंग की लिस्ट में भी उनकी किसी से टक्कर हो गई।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जबरदस्त ट्रोल हुईं उर्फी

वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का और उसी के साथ सेल्फी लेने आता है और उर्फी गलती से उसके पैर पर चढ़ जातीं हैं। वह उसे सॉरी बोलती हैं। इसके बाद लेफ्ट में जाते हुए वह किसी से टकरा जाती हैं। इस पर मीडिया उन्हें मजाक-मजाक में कहती है कि आज वह सब से टकरा रहीं हैं, जिसका मजेदार जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि यह उन लोगों की अच्छी किस्मत है जो उनसे टकरा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि, उर्फी जावेद को इस वीडियो पर जबरदस्त रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'पीके है क्या।' एक अन्य यूजर ने लिखा, ' फूंक के आई है।' किसी यूजर ने लिखा, 'इसकी डिक्शनरी में शर्म नाम की कोई चीज नहीं है।' तो किसी ने उन्हें 'अंग प्रदर्शन क्वीन' बताया।

यह भी पढ़ें: Hera Pheri 3: फैंस के लिए खुशखबरी, अक्षय कुमार करेंगे 'हेरा फेरी 3' में वापसी! कार्तिक के किरदार की हुई छुट्टी

यह भी पढ़ें: Disney Plus Hotstar Release: इस हफ्ते खुलेंगे मलाइका अरोड़ा के कई राज, यह शो भी लेकर आए मनोरंजन का फुल पैकेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.