Move to Jagran APP

Hera Pheri 3: फैंस के लिए खुशखबरी, अक्षय कुमार करेंगे 'हेरा फेरी 3' में वापसी, कार्तिक के किरदार की छुट्टी!

कॉमेडी फ्रेंचाइजी हेरा फेरी को रिलीज हुए एक दशक से भी ज्यादा का समय हो गया है। फैंस के दिलों में इस फिल्म के कैरेक्टर राजू की यादें आज भी ताजा हैं। दर्शकों की चाहत है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में भी अक्षय कुमार को ही साइन किया जाए।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 05:40 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 05:40 PM (IST)
Hera Pheri 3: फैंस के लिए खुशखबरी, अक्षय कुमार करेंगे 'हेरा फेरी 3' में वापसी, कार्तिक के किरदार की छुट्टी!
File Photo of Kartik Aaryan and Akshay Kumar

नई दिल्ली, जेएनएन। Hera Pheri 3: हिंदी सिनेमा की पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'हेरा फेरी' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। यह फिल्म बॉलीवुड के इतिहास की सबसे मनोरंजक फिल्मों में से एक है। पिछले दो महीनों से 'हेरा फेरी' की तीसरी फ्रेंचाइजी फिल्म चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि मेकर्स फिल्म का तीसरा पार्ट बनाने वाले हैं, लेकिन अक्षय कुमार के बिना। 'हेरा फेरी 3' के लिए सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी तो देखने को मिलेगी ही। लेकिन उनकी टीम में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन के होने की खबर थी।

loksabha election banner

इस खबर पर काफी चर्चा हुई और खुद अक्षय कुमार ने कन्फर्म किया कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली, फैंस ने 'हेरा फेरी 3' को न देखने की बात कह दी। उनकी डिमांड रही कि राजू के किरदार को अक्षय कुमार से बेहतर और कोई नहीं निभा सकता। ट्विटर पर 'नो अक्षय नो हेरा फेरी' तक ट्रेंड होने लगा। ऐसे में राजू के किरदार मे अक्षय कुमार की लोकप्रियता और फैंस का क्रेज देखते हुए मेकर्स ने दर्शकों को एक गुड न्यूज दी है। ऐसी खबर सामने आई है कि 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार की अदायगी देखने को मिल सकती है।

हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार की वापसी?

पिंकविला की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, पब्लिक की डिमांड पर फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार से राजू के किरदार में 'हेरा फेरी 3' में वापसी करने की बात कही है। फिरोज नाडियाडवाला पिछले 10 दिन ने इस विषय में लगातार अक्षय कुमार से बातचीत कर रहे हैं और उन्हें इस प्रोजेक्ट में शामिल करने की भरपूर कोशिश चल रही है। जब से सोशल मीडिया पर ओरिजनल ट्रायो (सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल) के साथ 'हेरा फेरी 3' बनाने की मांग के बारे में फिरोज नाडियाडवाला को पता लगा है, तब से वह पूरी कोशिश में हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म में वापसी हो सके। रिपोर्ट के मुताबिक, फिरोज ने अक्षय कुमार से इस सिलसिले में कई बार मुलाकात की है। उन्हें अनुमान है कि कैरेक्टर राजू कितना महत्वपूर्ण है और कैसे सिर्फ अक्षय की एक्टिंग की वजह से इस कैरेक्टर की याद हर किसी के दिलों में आज तक बनी हुई है।

अक्षय कुमार को नहीं पसंद आई थी नई स्क्रिप्ट

बता दें कि पहले इस तरह की खबरें थीं कि अक्षय कुमार और मेकर्स के बीच फाइनेंस को लेकर कुछ अनबन है। स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव भी किए गए हैं, जो कि अक्षय कुमार को पसंद नहीं आए इसलिए उन्होंने फिल्म से बाहर हो लेना ही ठीक समझा। लेकिन अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। हेरा फेरी 3 की फ्रेंचाइजी को इस बात का एहसास हो गया है कि उनकी यह फिल्म कितनी महत्वपूर्ण है और इस फ्रेंचाइजी से किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जा सकता।

पहली दो फ्रेंचाइजी रहीं सुपरहिट

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि 2000 में रिलीज हुई 'हेरा फेरी' और 2006 में आई 'फिर हेरा फेरी' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। दोनों ही फिल्मों की कहानी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल को ध्यान में रखते हुए लिखी गई थी।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: 'बेल बॉटम' को बताया एंटी पाकिस्तान तो भड़क गए अक्षय कुमार, दिया मुंहतोड़ जवाब

यह भी पढ़ें: Hansika Motwani: शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करेंगी हंसिका मोटवानी? हनीमून को लेकर यह है प्लान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.