Move to Jagran APP

Kho Gaye Hum Kahan: लाइमलाइट में आया सबा आजाद का सॉन्ग, गर्लफ्रेंड के गाने पर Hrithik Roshan का रिएक्शन हुआ वायरल

Kho Gaye Hum Kahan सबा आजाद और ऋतिक रोशन बी टाउन के फेमस कपल हैं। पब्लिक प्लेस पर अक्सर इन्हें एक साथ देखा गया है। ऋतिक हर मौके पर सबा को सपोर्ट करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खो गए हम कहां ट्रेलर लॉन्च के मौके पर गाना गाया जिसे उन्होंने फिल्म में गाया है। सबा का वीडियो वायरल हुआ है जिस पर ऋतिक ने रिएक्ट किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 11 Dec 2023 11:55 AM (IST)Updated: Mon, 11 Dec 2023 11:55 AM (IST)
File Photo of Saba Azad and Hrithik Roshan

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kho Gaye Hum Kahan Trailer Launch: 'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस के बाद अनन्या पांडे 'खो गए हम कहां' में अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। अनन्या पांडे के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी मूवी का हिस्सा होंगे। मूवी में 'आई वाना सी यू डांस' सॉन्ग है, जिसे सबा आजाद (Saba Azad) ने आवाज दी है।

loksabha election banner

रविवार को ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सबा ने इसी सॉन्ग को स्टेज पर गाया। उन्होंने अनन्या और सिद्धांत के साथ इस सॉन्ग पर डांस मूव्स भी दिखाए। सबा ने काफी देर तक इस गाने पर डांस किया, जिसका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। एक्ट्रेस के डांस के साथ ही लोगों की नजरें ऋतिक रोशन के रिएक्शन पर पड़ीं।

सबा आजाद का डांस वीडियो वायरल

ब्लैक कटआउट जंपसूट में इवेंट में पहुंचीं सबा आजाद बला की खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी परफॉर्मेंस से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए बताया कि बंद नाक में उन्होंने ये परफॉर्मेंस दी है। सबा की तबीयत ठीक नहीं है, मगर कोल्ड से जूझने के बाद भी एक्ट्रेस ने शानदार परफॉर्मेंस दी। जहां फैंस ने सबा के सॉन्ग और डांस पर अलग-अलग कमेंट्स किए, वहीं ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड पर प्यार लुटाते हुए उनके लिए दिल छूने वाली बात लिखी है।

ऋतिक ने सबा आजाद के डांस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर किया। उन्होंने कैप्शन में 'ये गाना' लिखने के साथ ही रेड हार्ट इमोजी का साइन दिया। 'विक्रम वेधा' एक्टर को सबा आजाद का ये अंदाज और गाना काफी पसंद आया।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

अरुण वरैन सिंह के डायरेक्शन में बनी 'खो गए हम कहां' ड्रामा फिल्म है। मूवी 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: इस महफिल में अफसाने बयां होंगी...' दिलीप कुमार की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए धर्मेंद्र, दोस्त को ऐसे किया याद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.