Move to Jagran APP

Fighter First Look: एयरफोर्स पायलट बने ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक रिवील, गणतंत्र दिवस पर बॉक्स ऑफिस पर लेंगे एंट्री

Fighter First Look बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन एक बार फिर स्क्रीन पर अपना चार्म चलाने के लिए तैयार हैं। एक्टर लंबे समय से फाइटर फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं जिससे ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फैंस उन्हें एयरफोर्स पायलट के रूप में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 04 Dec 2023 04:48 PM (IST)Updated: Mon, 04 Dec 2023 04:48 PM (IST)
Hrithik Roshan First Look from film Fighter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Poster: ऋतिक रोशन पिछले कुछ समय से फिल्म 'फाइटर' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। देशभक्ति से भरी इस मूवी में ऋतिक की स्टनिंग परफॉर्मेंस और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ उनकी जोड़ी देखने के लिए फैंस में बेताबी छाई हुई है। इस बीच फिल्म से ऋतिक का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। शमशेर पठानिया के कैरेक्टर में एक्टर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते देखे जाएंगे।

loksabha election banner

'फाइटर' से ऋतिक रोशन का लुक आउट

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक्शन और देशभक्ति के इर्दगिर्द घूमने वाली कहानी है। ऋतिक रोशन स्क्वॉडरन पायलट 'शमशेर पठानिया' उर्फ 'पैटी' के रूप में जलवा बिखेरते देखे जाएंगे। इससे पहले भी एक्टर का लुक शेयर किया गया था, लेकिन चेहरे और कैरेक्टर नेम के साथ उनकी पूरी झलक अब दिखाई गई है।

फैंस हुए इम्प्रेस

'फाइटर' के फर्स्ट लुक ने फैंस को खासा प्रभावित किया है। उन्होंने इसे ऋतिक के करियर की बेस्ट फिल्म में से एक बताया है। इस मूवी में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

जल्द आएगा टीजर

मंगलवार शाम फर्स्ट लुक जारी करने के साथ ही सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर को लेकर बज बनना भी शुरू हो गया। ऐसी चर्चा है कि 'डंकी' के साथ ही इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जाएगा। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस पर ऑफिशियल स्टेटमेंट आना बाकी है।

ऋतिक रोशन अपकमिंग प्रोजेक्ट

बॉलीवुड के इस हैंडसम एक्टर की झोली में अयान मुखर्जी की 'वॉर 2' भी है। पहली बार इस मूवी के जरिये ऋतिक साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीनस्पेस शेयर करते देखे जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Dunki Trailer: इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज हो रहा है शाह रुख खान की 'डंकी' का ट्रेलर, फैंस हुए एक्साइटेड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.