Move to Jagran APP

तो इस वजह से Karan Johar की कार के पीछे भागे थे हीरामंडी के 'ताजदार', बोले- 'मैं उनके ऑफिस गया और...'

Heeramandi The Diamond Bazaar के ताजदार उर्फ ताहा शाह बदुश्शा (Taha Shah Badussha) ने एक दशक के करियर में कई फिल्मों में काम किया है। फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के लिए उन्होंने भी कम संघर्ष नहीं किया है। एक बार वह करण जौहर की कार के पीछे सिर्फ इसलिए दौड़े क्योंकि उन्हें काम चाहिए था। तब डायरेक्टर का रिएक्शन शॉकिंग था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 10 Jun 2024 02:14 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 02:14 PM (IST)
जब काम के लिए करण जौहर की कार के पीछे भागे ताहा शाह। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ताहा शाह बदुश्शा (Taha Shah Badussha) ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) में ताजदार का किरदार निभाकर खूब तारीफें बटोरी हैं। सीरीज में उनके अभिनय को खूब सराहा गया। 

ताहा शाह को भले ही 'हीरामंडी' से पॉपुलैरिटी मिली है, लेकिन वह पिछले एक दशक से सिनेमा में काम कर रहे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'लव का द एंड' से की थी। फिर उन्हें करण जौहर की फिल्म 'गिप्पी' मिली थी। फिल्म भले ही फिल्म फ्लॉप रही, लेकिन एक्टर के अभिनय को सराहा गया। हाल ही में, ताहा ने बताया कि उन्हें यह फिल्म कैसे मिली।

यशराज की फिल्म से किया था डेब्यू

फिल्मी दुनिया में आउटसाइडर के लिए पहचान बनाना आसान नहीं होता है। ताहा के साथ भी ऐसा ही था। उनकी जर्नी कभी भी आसान नहीं रही। उन्होंने एक-एक ऑडिशन करने के लिए खूब पापड़ बेले हैं। पहली फिल्म की रिलीज के बाद एक बार वह करण जौहर की कार के पीछे दौड़ पड़े थे। तब कार रोकर डायरेक्टर ने जो किया, वो कभी न भुलाने वाला पल था।

यह भी पढ़ें- रिलेशनशिप पर बात करते हुए ताहा शाह बदुशा ने खुद को बताया लवर ब्वॉय, कहा- जब प्यार में होता हूं तो...

गिप्पी के लिए करण जौहर की गाड़ी के पीछे भागे एक्टर

द वीक के साथ बातचीत में ताहा ने कहा, "YRF फिल्म खत्म होने के बाद मैंने नेटवर्किंग शुरू कर दी और इस तरह मुझे गिप्पी मिली। मैं करण जौहर सर की कार के पीछे भागा और उनकी कार से टकरा गया। मैंने उनसे कहा कि मुझे अभी एक फिल्म मिली है, मैं आपको इसे दिखाना चाहता हूं। प्लीज मुझे अपना नंबर दें। "

करण जौहर का था ऐसा रिएक्शन

ताहा शाह ने आगे बताया कि इस पर करण जौहर की क्या प्रतिक्रिया थी। अभिनेता ने कहा, "उन्होंने मुझे अपना नंबर दिया और मुझसे पूछा कि मैं ठीक हूं या नहीं। फिर उन्होंने मुझसे पानी के लिए पूछा और पहली बार मिलने के लिए बुलाया। मैं उनके ऑफिस में गया और गिप्पी के लिए ऑडिशन दिया।"

यह भी पढ़ें- हीरामंडी 2 के एलान के बाद Sharmin Segal को लेकर भंसाली से लोगों ने की खास गुजारिश, जानकर होगी हैरानी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.