Move to Jagran APP

'ऐसे चटकारे लेकर ट्रोल...', 'हीरामंडी' एक्ट्रेस Sharmin Segal की ट्रोलिंग पर Richa Chadha ने दिया ऐसा रिएक्शन

Heeramandi The Diamond Bazaar की रिलीज के बाद से ही शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) अपने अभिनय के लिए बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। अब शर्मिन की ट्रोलिंग पर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने रिएक्शन दिया है। हीरामंडी में लज्जो का किरदार निभाने वालीं ऋचा ने शर्मिन सहगम के बारे में बुरा कहने वालों के लिए क्या कहा है जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Fri, 07 Jun 2024 09:46 AM (IST)
ऋचा चड्ढा ने शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) जब से नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, तभी से संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) को ट्रोल किया जा रहा है। सीरीज में शर्मिन ने आलमजेब का किरदार निभाया था। 

'हीरामंडी' में आलमजेब की भूमिका निभाने वालीं शर्मिन सहगल की परफॉर्मेंस की लोगों ने खूब आलोचना की और उन्हें एक्सप्रेशनलेस बताया। सीरीज की रिलीज के महीने बाद भी शर्मिन की ट्रोलिंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपनी को-स्टार का सपोर्ट करते हुए ट्रोलर्स को खरी-खोटी सुनाई है।

शर्मिन सहगल हुईं ट्रोल

दरअसल, ऋचा चड्ढा के एक हालिया पोस्ट पर एक यूजर ने शर्मिन सहगल के लिए एक नफरत भरा कमेंट किया था, जिसे देख एक्ट्रेस भड़क उठीं और यूजर के कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लम्बा-चौड़ा नोट लिखा है। यूजर ने शर्मिन के लिए कहा था, "उस शो में दोबारा कभी मत लौटना। यह खास एक भावनाहीन हैमिंग नेपो किड के लिए बनाया गया था।"

यह भी पढ़ें- 'स्टार किड या किसी की गर्लफ्रेंड की वजह से फिल्म खो दी...', Richa Chadha ने रिजेक्शन पर खोला दिल का राज

ट्रोलिंग पर बोलीं ऋचा चड्ढा

इस नफरत भरे कमेंट के बारे में ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा, "पिछले एक महीने से मैं अपने कमेंट बॉक्स से अपनी को-स्टार के बार में किये गये नेगेटिव कमेंट्स डिलीट कर रही हैं। दोस्तों, रचनात्मक आलोचना करो लेकिन इतनी नफरत के साथ? किसी की परफॉर्मेंस को अस्वीकार करना ठीक है। मत करो पसंद, आपका हक है। पर ऐसे चटकारे लेकर ट्रोल तो मत करो? प्लीज।" 

Richa Chadha

ऋचा चड्ढा ने ट्रोल्स को दी सलाह

ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, "मुझे पता है कि किसी ट्रेंड में शामिल होना अच्छा लगता है, लेकिन किसी दूसरे इंसान को क्लिक बैट बनाना? मुझे लगता है कि हम सभी इससे बेहतर कर सकते हैं, इससे बेहतर हो सकते हैं। प्लीज थोड़ा दयालु बनें। यह किसी के मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। अभी-अभी एक बड़ा चुनाव हुआ है, गर्मी की लहर चल रही है, दुनिया में बहुत कुछ चल रहा है। कृपया आगे बढ़ें?"

यह भी पढ़ें- 99 रीटेक में Richa Chadha ने शूट किया Heeramandi का ये सीन, 300 डांसर्स के सामने फेल होने पर हो गई थीं शर्मिंदा