Move to Jagran APP

99 रीटेक में Richa Chadha ने शूट किया Heeramandi का ये सीन, 300 डांसर्स के सामने फेल होने पर हो गई थीं शर्मिंदा

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज Heeramandi The Diamond Bazaar में भले ही ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का किरदार पहले एपिसोड में ही था लेकिन उन्होंने कुछ समय के सीन में भी खूब तारीफें बटोरी हैं। यूं तो ऋचा को अभिनय में महारथ हासिल है लेकिन एक डांस सीन में उनके पसीने छूट गये थे। उन्हें 99 बार रीटेक लेना पड़ा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Sat, 11 May 2024 02:11 PM (IST)
99 रीटेक में Richa Chadha ने शूट किया Heeramandi का ये सीन, 300 डांसर्स के सामने फेल होने पर हो गई थीं शर्मिंदा
हीरामंडी का ये सीन शूट करने में ऋचा चड्ढा को हुई मुश्किल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Great Indian Kapil Show: 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सेगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में आईं। इस दौरान सभी ने 'हीरामंडी' से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर किये। 

तवायफों पर आधारित संजय लीला भंसाली निर्देशित वेब सीरीज 'हीरामंडी' में ऋचा चड्ढा ने लज्जो का किरदार निभाया था, जो पहले एपिसोड में ही नजर आईं और कुछ देर के सीन में पूरी लाइमलाइट चुरा ली। प्यार न मिलने के चक्कर में वह शराब में डूबी हुई नजर आईं। सीरीज में उनका एक डांस सीक्वेंस भी था। अब लज्जो यानी ऋचा ने बताया है कि वह सीन करने में उन्हें कितनी मुश्किल हुई। 

ऋचा चड्ढा के शूट का सबसे खराब दिन

ऋचा चड्ढा ने 'हीरामंडी' में 'मासूम दिल है मेरा' पर डांस किया था। एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा के शो में बताया कि इसे शूट करने में उनकी हालत पस्त हो गई थी। इसी को उन्होंने अपना बेस्ट और सबसे खराब बताया है। ऋचा ने कहा- 

मेरा जो सबसे अच्छा दिन था, वो मेरा सबसे खराब दिन भी था। मेरा सबसे खराब दिन ही शूट का सबसे अच्छा दिन बन गया।

यह भी पढ़ें- Heeramandi: 'लज्जो' बनने के लिए ऋचा चड्ढा ने 'हीरामंडी' में छोड़ा बड़ा रोल, इस वजह से चुना ये छोटा किरदार

रीटेक में ऋचा चड्ढा मारने वाली थीं सेंचुरी

ऋचा चड्ढा ने बताया कि 'हीरामंडी' का गाना फिल्माने में उन्हें एक-दो नहीं बल्कि 99 रीटेक लेना पड़ा था। वह सेंचुरी मारने से रुक गईं। बकौल एक्ट्रेस,

जब बात रीटेक की आती थी तो मेरा स्कोर सबसे ज्यादा होता था। एक डांस सीक्वेंस के लिए 99 बार रीटेक लिया। मैं सेंचुरी मारते-मारेत रुकी हूं। यह आसान नहीं होता है जब आप करीब 200-300 डांसर्स डांस कर रहे हों और आपको असफल होते हुए देख रहे हों।

ऋचा चड्ढा जल्द ही मां बनने वाली हैं। अली फजल से शादी के बाद दो साल बाद ऋचा अपने घर में एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने जा रही हैं। 

यह भी पढ़ें- 'मुझे याद है कि आप...', Heeramandi पर बोलीं Priyanka Chopra, बताया- सीरीज के लिए कितने बेताब थे भंसाली