Move to Jagran APP

Gadar 2 के विलेन रोहित चौधरी की सोसायटी में हुई दिन दहाड़े फायरिंग, शेयर किया खतरनाक वीडियो

फिल्म गदर 2 बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इस मूवी में विलेन का रोल प्ले कर रहे रोहित चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के जरिये बताया कि उनकी सोसायटी में दिनदहाड़े फायरिंग हुई है। उन्होंने इसका वीडियो शेयर कर बताया कि दिल्ली में कितना खौफनाक माहौल है। उन्हें उनके पेरेंट्स के लिए चिंता सता रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 02 Aug 2023 04:48 PM (IST)Updated: Wed, 02 Aug 2023 04:48 PM (IST)
File Photo of Sunny Deol (Left) and Rohit Chaudhry (Right)

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'गदर 2' में विलेन का रोल प्ले करने वाले एक्टर रोहित चौधरी की सोसायटी में दिन दहाड़े फायरिंग की गई। इससे वहां डर का माहौल है। रोहित ने फायरिंग का वीडियो शेयर करते हुए दिल्ली कितना सेफ है, यह दिखाया है। वीडियो में फायरिंग करते हुए साफ तौर पर दिखाया गया है।

loksabha election banner

जिस जगह हुई घटना, वहां के हैं वाइस प्रेसिडेंट

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रोहित चौधरी ने इस बारे में विस्तार से बात की। उन्होंने बताया कि जहां यह घटना हुई, वह द्वारका की लोकेशन है, सेक्टर 10, गोल्डन विला। वह इस सोसायटी के वाइस प्रेसीडेंट हैं। वहां दिन दहाड़े फायरिंग हो गई। रोहित ने बताया कि जिनके घर फायरिंग हुई है, उन्हें जनवरी में धमकी भरा कॉल आया था। उस दौरान पुलिस में केस दर्ज करवाया गया और सिक्योरिटी भी दी गई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Bhawan singh ROHIT CHOUDHARY (@rohit_jaykay)

घटना से पहले किया था कॉल

रोहित ने बताया कि किसी बंदे का कॉल आया कि तुमने हमारी डिमांड नहीं मानी और अब तुम इसके अंजाम के लिए तैयार रहना। एक घंटे के अंदर ही तीन बंदे बाइक पर आते हैं और सरेआम फायरिंग करते हैं। ड्राइंग रूम की विंडो पर फायरिंग की गई। वो तो गनीमत है कि इस बीच कोई वहां बैठा नहीं था, किसी के जान माल का नुकसान नहीं हुआ। लेकिन खुद देखें कि दिल्ली शहर में खुलेआम कोई कुछ भी कर चला जाए और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है।

रोहित ने आगे कहा कि उनकी फैमिली भी वहीं रहती हैं। इस घटना के बाद उन्हें टेंशन हो गई है। इस तरह की चीजें डराती तो हैं ही। उन्होंने बताया कि 'गदर 2' के प्रमोशन के लिए वह मुंबई में हैं।

कुछ ही दिनों में रिलीज हो रही फिल्म

'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में उत्कर्ष सिंह, तारा सिंह और सकीना के बेटे का रोल प्ले करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.