Move to Jagran APP

गुलशन कुमार के निधन के बाद इन परेशानियों से गुजरा था उनका परिवार, मां की उलझनों को याद कर छलका बेटी खुशाली का दर्द

Khushali Kumar recalls her mother struggle after death of her father Gulshan Kumar कैसेट किंग के नाम से मशहूर दिंवगत गायक गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार इन दिनों अपनी फिल्म धोखा को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल में खुशाली ने एक शो में शिरकत की।

By JagranEdited By: Vaishali ChandraPublished: Sun, 25 Sep 2022 03:08 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 03:08 PM (IST)
गुलशन कुमार के निधन के बाद इन परेशानियों से गुजरा था उनका परिवार, मां की उलझनों को याद कर छलका बेटी खुशाली का दर्द
Khushali Kumar recalls her mother struggle after death of her father Gulshan Kumar, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khushali Kumar recalls her mother struggle after death of her father Gulshan Kumar: कैसेट किंग के नाम से मशहूर दिवंगत गायक गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘धोखा: राउंड डी कॉर्नर’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। खुशाली कुमार लंबे समय से फिल्मों में काम करना चाहती थीं, लेकिन मां को मनाने में उन्हें थोड़ा समय लग गया। एक्ट्रेस ने हाल ही में पिता गुलशन कुमार के निधन के बाद अपने घर के बिगड़े हालातों को याद करते हुए बताया कि उनकी मां घर और काम के बीच कैसे जद्दोजहद करती थीं।

loksabha election banner

खुशाली कुमार इन दिनों अपनी फिल्म धोखा को लेकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में वह डांस रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स के सेट पर पहुंची। जहां वह वर्षा नाम की कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से बेहद इंप्रेस हुईं। शो में वर्षा ने 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के ट्रैक 'गर्मी' पर परफॉर्मेंस दी थी, जिसे वरूण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभु जैसे एक्टर्स पर फिल्माया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Khushalii Kumar (@khushalikumar)

हिंदी मीडियम से पढ़ी मां को मीटिंग में होती थी परेशानी

खुशाली कुमार को वर्षा की परफॉर्मेंस और जर्नी इतनी प्रेरणादायक लगी कि उन्हें अपनी मां सुदेश कुमारी के संघर्ष के दिनों की याद आ गया। खुशाली ने कहा, "वर्षा, आपकी जर्नी सच में इंस्पायरिंग है और जिस तरह से आपने यूट्यूब वीडियो से शुरुआत की और यहां तक ​​पहुंची, वह तारीफ के काबिल है। मुझे अभी भी याद है, मेरी मां भी एक हाउसवाइफ थीं, हालाकि, मेरे डैड(गुलशन कुमार) की डेथ के बाद, उन्हें परिवार के साथ-साथ हमारे बिजनेस की भी सभी जिम्मेदारियों को निभाना पड़ा।"

View this post on Instagram

A post shared by Khushalii Kumar (@khushalikumar)

जो भी हूं मां की वजह से हूं

अपने और भाई भूषण कुमार की सफलता का श्रेय मां को देते हुए खुशाली ने आगे कहा, "आज, मेरा भाई (भूषण कुमार) और मैं जहां भी पहुंचे हैं, यह सब उसकी ईमानदारी के कारण है। मुझे अभी भी याद है कि वह एक हिंदी मीडियम स्कूल की पढ़ी हुई थीं, और वह हमेशा मीटिंग में जाने को लेकर परेशान रहती थीं। हालांकि, उन्होंने कैसे भी करके यह सब किया और मुझे विश्वास है कि वह भी एक सुपर मॉम हैं।"

(With Inputs IANS) 

यह भी पढ़ें- Chhello Show को इटालियन फिल्म की कॉपी बताए जाने पर डायरेक्टर पान नलिन ने किया रिएक्ट, कहा- पहले फिल्म देख तो लो

Jawan OTT Rights: शाह रुख खान की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही की बंपर कमाई, करोड़ों में बिके ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.