Move to Jagran APP

Harsh Mayar Wedding: Gullak एक्टर हर्ष मायर ने रचाई शादी, प्यारी सी दुल्हनिया संग शेयर की पहली तस्वीर

I Am Kalam Actor Harsh Mayar Got Married आई एम कलाम के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले एक्टर हर्ष मायर अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की एक प्यारी सी तस्वीर भी पोस्ट की है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 26 Nov 2022 09:13 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 09:13 PM (IST)
Gullak Fame actor Harsh Mayar got married

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'आई एम कलाम' के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले एक्टर हर्ष मायर अब सिंगल नहीं रहे। उन्होंने 25 नवंबर को अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड सुकन्या राजन के साथ सात फेरे ले लिए हैं। सोशल मीडिया पर हर्ष ने शादी के बाद की अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इसमें न्यूली मैरिड कपल एक दूसरे को किस करता नजर आ रहा है।

loksabha election banner

शादी के बंधन में बंधे हर्ष

हर्ष मायर ने फैमिली ड्रामा वेब सीरीज 'गुल्लक' में मिश्रा परिवार के छोटे बेटे का किरदार निभाया है। 'गुल्लक' के तीनों सीरीज में हर्ष ने एक स्कूल गोइंग लड़के के किरदार में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। लोगों को तो यकीन नहीं आ रहा है कि पर्दे पर टीनएजर का रोल प्ले करने वाले हर्ष ने अब शादी कर ली है। फैंस उन्हें दिल खोलकर बधाइयां दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Harsh Mayar (@haanjiharsh)

गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी

सोशल मीडिया पर हर्ष ने शादी की जो तस्वीर शेयर की है उसमें ये न्यूली मैरिड कपल काफी खुश नजर आ रहा है। पोस्ट पर राजेश तैलंग ने जोड़े को बधाई दी है। फैंस उनकी खुशनुमा शादीशुदा जिंदगी की कामना कर रहे हैं। दुल्हन बनी सुकन्या राजन ने पिंक कलर का ब्राइडल लहंगा कैरी किया है इसके साथ गोल्डन ज्वेलरी को पेयर किया। तो वहीं हर्ष ने भी ऑफ व्हाइट शेरवानी के साथ पिंक मैच कराया है।

'आई एम कलाम' के लिए जीता नेशनल अवॉर्ड

बता दें कि हर्ष मायर ने 8 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। तब वो स्टेज शोज किया करते थे जिसके बाद उन्हें 'आई एम कलाम' में लीड रोल मिला। 5 अगस्त 2011 को रिलीज हुई ये फिल्म भारतीय सिनेमा इतिहास में मील का पत्थर साबित हुई और इसने कई नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किए। इसके अलावा आपने हर्ष को रानी मुखर्जी के साथ फिल्म हिचकी में भी देखा होगा। उन्होंने बस्ती में रहने वाले एक लड़के का किरदार निभाया था।  

ये भी पढ़ें

उर्फी जावेद ने चेतन भगत को दिया करारा जवाब, बोलीं- जब छोटी लड़की को भेजा था अश्लील मैसेज, तब नहीं सोचा

Param Singh: डायरेक्टर ने की थी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश, कास्टिंग काउच पर परम सिंह ने बयां किया दर्द


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.