नई दिल्ली, जेएनएन। Goodbye Twitter Review: अमिताभ बच्चन की फिल्मों का इंतजार उनके चाहने वाले पलके बिछा कर करते हैं। 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुड बाय' रिलीज हो रही है। 'पुष्पा' फेम रश्मिका मंदाना इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। पिछले हफ्ते रिलीज हुई विक्रम वेधा और ऐश्वर्या राय की पीएस-1 का खुमार अभी लोगों के सिर से उतरा भी नहीं है कि उन्हें अब डबल एंटरटेनर फिल्म देखने को मिलने वाली है।

अमिताभ बच्चन की बेजोड़ एक्टिंग

सोशल मीडिया पर 'गुड बाय' को लेकर काफी बज है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही इसे लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है। क्वीन, शानदार और सुपर 30 फिल्में देने वाले विकास बहल ने 'गुड बाय' को डायरेक्ट किया है। कुछ दिनों बाद ही 80 साल के होने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस फैमिली ड्रामा फिल्म में जबरदस्त अभिनय किया है। बता दें कि बिग बी की कंपनी सरस्वती एंटरटेनमेंट इस फिल्म की निर्माता भी है।

रश्मिका मंदाना की डेब्यू फिल्म

फिल्म 'गुड बाय' के लेखक निर्देशक विकास बहल ने चार साल पहले बेंगलुरु के अपने एक मित्र से सुना कि उनके पिताजी को मृत्यु का डर नहीं था। बल्कि उन्होंने अपने परिवार को यहां तक बता दिया था कि उनका अंतिम संस्कार और श्राद्ध कैसे करना है। बस इसी पर विकास ने पूरी फिल्म बना दी है। फिल्म में अमिताभ के अलावा नीना गुप्ता, आशीष विद्यार्थी, सुनील ग्रोवर पावेल गुलाटी, एली अवराम और साहिल मेहता भी एहम किरदारों में नजर आए।

लोग हुए इमोशनल

एक यूजर ने बताया कि 'गुड बाय' देखकर वो इतने इमोशनल हो गए कि इंटरवल में अपनी मां को कॉल किया उनकी आवाज सुनने के लिए। यहां तक कि फिल्म खत्म हो जाने के बाद भी वो बहुत रोए।  

एक अन्य ने लिखा कि अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म से एक बार फिर साबित कर दिया कि वो मेगास्टार हैं। उनका बेजोड़ अभिनय सीधे दिल को छू गया।

कुनाल ने लिखा कि यह फिल्म आपको आंसुओं में डुबो देगी, साथ ही इसे देखने के बाद आपको अपने माता-पिता से और भी ज्यादा प्यार हो जाएगा।  

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट