नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 16 में जब से साजिद खान नजर आए हैं सोशल मीडिया से लेकर फिल्मी गलियारों तक हंगामा बरपा हुआ है। लोग नाराज हैं कि 9 लड़कियां से #MeToo का आरोप झेल रहे साजिद को आखिर कलर्स चैनल ने क्यों अपने शो में मौका दिया। सोशल मीडिया पर इस फिल्म मेकर को लेकर मुहिम छिड़ गई है, लोग चाहते हैं कि इन्हें जल्द से जल्द शो से एलिमिनेट किया जाए।

साजिद खान पर लगे शोषण के आरोप

साजिद खान के बारे में बता दें कि जब देश में #MeToo मूवमेंट चल रहा था,तब इन पर 9 लड़कियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसमें सलोनी चोपड़ा, मंदाना करीमी, अहाना कुमरा जैसी एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं। पर क्या पर जानते हैं साजिद खान ने जिया खान के साथ-साथ उनकी 16 साल की बहन पर भी गंदी नजर डाली थी! साजिद पर ऐसे सनसनीखेज आरोप खुद जिया की छोटी बहन करिश्मा ने लगाए हैं।

जिया खान के साथ की थी गंदी बात

जिया की बहन करिश्मा ने बीबीसी डॉक्यूमेंट्री, डेथ इन बॉलीवुड में निर्देशक के साथ अपने भयानक अनुभव को शेयर किया। पिछले साल रिलीज हुई इस डॉक्यूमेंट्री में करिश्मा ने न केवल यह खुलासा किया कि कैसे साजिद खान इंडस्ट्री में आने वाली नई लड़कियों को परेशान करता था, बल्कि यह भी बताया कि एक बार को वो खुद उसका शिकार होते होते बची थीं।

'पहले टॉप उतारो फिर...'

इस वीडियो डॉक्यूमेंट्री में, जिया खान की बहन करिश्मा ने खुलासा किया था। उन्होंने कहा, 'जिया रिहर्सल कर रही थी, वह स्क्रिप्ट पढ़ रही थी कि तभी साजिद ने उसे अपना टॉप और अपनी ब्रा उतारने के लिए कहा। जिया को समझ ही नहीं आया कि अब क्या करे। वो घर आकर रोने लगी। कहने लगी अभी तो फिल्म शुरू भी नहीं हुई है और ये सब हो रहा है।

Metoo का लगा आरोप

करिश्मा ने बताया कि वो फिल्म जिया खान को अंततः करनी पड़ी, क्योंकि उसने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। अगर नहीं करती तो परेशानी में पड़ सकती थी। करिश्मा ने आगे बताया कि एक बार तो साजिद ने उन्हें भी अपना शिकार बनाने की कोशिश की थी।

16 की करिश्मा संग की गंदी बात

'मुझे याद है कि मैं अपनी बड़ी बहन के साथ साजिद खान के घर गई थी। मैं उस वक्त 16 साल की थी। मैंने एक स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था मैंने बस टेबल पर झुकी और वो मुझे घूरने लगा, कहने लगा देखो इसे से*स चाहिए। मेरी बहन जिया तुरंत मेरे बचाव में आगे आई और कहा, 'नहीं, तुम किस बारे में बात कर रहे हो', और साजिद ने कहा, 'देखो जिस तरह से वह बैठी है'। मेरी बहन ने कहा, 'नहीं, वह निर्दोष है, वह छोटी है, उसे नहीं पता कि वह क्या चाहती है।'

यह भी पढ़ें

Abhishek Bachchan: अमिताभ बच्चन पर जोक सुन भड़के अभिषेक ने बीच में छोड़ दिया शो, शॉक्ड रह गए रितेश देशमुख

Arjun Malaika Pics: मलाइका अरोड़ा संग मैच के दौरान रोमांटिक हुए अर्जुन कपूर, किस करते शेयर की तस्वीरें

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट