Move to Jagran APP

Abhishek Bachchan: अमिताभ बच्चन पर जोक सुन भड़के अभिषेक ने बीच में छोड़ दिया शो, शॉक्ड रह गए रितेश देशमुख

Abhishek Bachchan रितेश देशमुख को अपने शो केस तो बनता है में अमिताभ बच्चन पर जोक करना भारी पड़ गया। गेस्ट बन कर आए अभिषेक बच्चन को अपने पापा का इस तरह से मजाक उड़ाना रास नहीं आया और वो बीच में ही शो छोड़ कर चले गए।

By Jagran NewsEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 06 Oct 2022 03:43 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 03:43 PM (IST)
Abhishek  Bachchan: अमिताभ बच्चन पर जोक सुन भड़के अभिषेक ने बीच में छोड़ दिया शो, शॉक्ड रह गए रितेश देशमुख
Abhishek Bachchan Got angry after hearing joke on amitabh bachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी में सेलेब्स को बुलाकर रोस्ट करना एक ट्रेंड सा बन गया है। पॉपुलैरिटी के लिए यह फिल्मी सितारे हंसते-हंसते अपनी बेइज्जती भी सह लेते हैं। पर कई बार जब इनके सब्र का बांध टूट जाता है तब आती हैं शो के होस्ट और रोस्ट करने वाले ही शामत। कुछ ऐसा ही हुआ रितेश देशमुख के शो 'केस तो बनता है' कि सेट पर। अभिषेक बच्चन यहां पर अपने पिता अमिताभ बच्चन पर किए एक जोक से इस कदर भड़क गए कि शो बीच में ही छोड़ कर चले गए।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन का उड़ाया मजाक!

दरअसल, हुआ ये कि रितेश देशमुख के शो 'केस तो बनता है' पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर अभिषेक बच्चन पधारे। शो के फॉर्मेट के हिसाब से उन्हें कटघरे में बैठा दिया गया और कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी उन्हें रोस्ट करने लए। इसी बीच अमिताभ बच्चन पर परितोष ने कुछ ऐसा कह देते हैं जिसके बाद अभिषेक भड़क गए। उन्होंने तुरंत शो के डायरेक्टर को सेट पर बुला लिया।

भड़के अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन को नाराज देख परितोष की तो हवाइयां उड़ गईं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अभिषेक मेकर्स से कहते दिखते हैं, 'मैं बेवकूफ नहीं हूं... ये ज्यादा हो रहा है, मेरे लिए जो कहना है कहो, मैं समझता हूं। लेकिन पैरेंट्स पर नहीं। मुझ तक जोक रख लेना, पिताजी को लेकर मैं थोड़ा सेंसिटिव हो जाता हूं। वो मेरे पिता हैं, मुझे अच्छा नहीं लगता।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रितेश देशमुख भी नहीं मना पाए 

शो के होस्ट रितेश देशमुख भी इस दौरान शांत नजर आए। उन्हें भी समझ नहीं आ रहा था कि आखिर करें तो करें क्या? पारितोष ने अभिषेक का गुस्सा कम करने की कोशिश की तो जूनियर बच्चन ने उनकी क्लास लगा दी उन्होंने कहा ,'थोड़ी इज्जत देनी चाहिए, कॉमेडी के दायरे में इतना भी नहीं करना चाहिए, हम लोग आजकल बह जाते हैं।' सबके लाख समझाने के बावजूद अभिषेक शो छोड़कर उठ गए।

लोगों ने बताया ड्रामा

हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स इसे ड्रामा ही कह रहे हैं। एक ने लिखा कि ये सब टीआरपी बढ़ाने का खेल हैं। तो दूसरे ने लिखा, 'अभिषेक ड्रामा कर रहे हैं झूठी नाराजगी दिखा रहे हैं।  

यह भी पढ़ें

KBC 14 के सेट पर अचानक पहुंची जया बच्चन, अमिताभ बच्चन के 80वें बर्थडे पर खोला ऐसा राज सुनकर रो पड़े बिग बी

Taarak Mehta की बबीता जी ने सुनाई झकझोर देने वाली आपबीती, बताया बचपन में कैसे कजिन और टीचर ने की थी हैवानियत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.