नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame Munmun Dutta shared her shocking experience of physical abuse: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का बेहद ही पॉपुलर शो है और इसका हर एक किरदार लंबी फैन फॉलोइंग रखता है। इनमें से एक हैं शो की सबसे गॉर्जियस एक्ट्रेस बबीता जी, जिनके पीछे जेठालाल हमेशा फ्लर्ट र हुए नजर आते हैं। शो में बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता निभाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस से जुड़ा एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जो मुनमुन दत्ता ने कुछ सालों पहले खुद शेयर किया था। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए शारीरिक शोषण का खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें- Vikram Vedha Day 6 Box Office: विजयदशमी पर ऋतिक-सैफ की फिल्म ने मारी छलांग, बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार बिजनेस

अंकल ने डरा-धमका कर कराया था चुप

मुनमुन दत्ता का यह पोस्ट तब सामने आया था जब देश में मी टू कैंपेन आग की तरह फैल रहा था। मुनमुन ने अपनी आपबीती शेयर करते हुए खुलासा किया था कि जब वह छोटी थी तो उन्हें कई बार फिजिकल एब्यूज किया गया था। इनमें उनके कजिन से लेकर अंकल और टीचर जैसे करीबी लोग शामिल थे। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा था कि बचपन में उनके पड़ोस में रहने वाले अंकल ने उनका शारीरिक शोषण किया और मुंह बंद रखने के लिए उन्हें डराया-धमकाया क्योंकि वह छोटी थीं।

टीचर ब्रेस्ट पर मारता था थप्पड़

मुनमुन की लाइफ में ऐसा ही एक और शख्स कजिन के रूप में आया, जो उनसे उम्र में काफी बड़ा था, लेकिन उन पर गंदी नजर रखता था। इसके अलावा उन्होंने अपने घिनौने ट्यूशन टीचर के बारे में भी खुलासा किया,जिसने अपना हाथ उनके अंडरपैंट्स में डाल दिया था। उन्होंने अपने स्कूल टीचर के बारे में भी बताया जिसे एक्ट्रेस ने राखी बांधी थी। वह स्कूल में लड़कियों को डांटने के नाम पर उनकी ब्रा का स्ट्रैप खींचता था और उनके ब्रेस्ट पर थप्पड़ मारता था।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

14 सालों से तारक मेहता का हैं हिस्सा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने मुनमुन दत्ता को जबरदस्त पहचान दी। एक्ट्रेस पिछले 14 सालों से इस शो से जुड़ी हुई हैं। बीच में उनके शो से अलग होने की भी खबरें आई थी। हालांकि, यह सिर्फ अफवाह ही निकली। तारक मेहता के अलावा मुनमुन  हम सब बाराती और सीआईडी जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं।  

यह भी पढ़ें- Angelina Jolie ने ब्रैड पिट पर लगाया बच्चे का गला घोटने का आरोप, कहा- मुझे बाथरुम में ले जाकर किया प्रताड़ित

View this post on Instagram

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट