Move to Jagran APP

Angelina Jolie ने ब्रैड पिट पर लगाया बच्चे का गला घोटने का आरोप, कहा- मुझे बाथरुम में ले जाकर किया प्रताड़ित

Angelina Jolie Accuses Brad Pitt of Abusing Her And Their Kids Physically हॉलीवुड के चर्चित कपल एंजेलिनी जोली और ब्रैड पिट काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों की कानूनी लड़ाई हर रोज एक नया मोड़ ले रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 12:07 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 12:07 PM (IST)
Angelina Jolie accuses Brad Pitt of abusing her and their kids physically and verbally, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Angelina Jolie accuses Brad Pitt of abusing her and their kids physically and verbally: एंजेलिनी जोली और ब्रैड पिट हॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में गिने जाते हैं। दोनों की लव स्टोरी और शादी फैंस के बीच हमेशा चर्चा का विषय रही है, लेकिन काफी समय से दोनों के बीच अनबन की खबरें आती रही हैं और अब तो तलाक लेने के लिए दोनों कानूनी लड़ाई भी लड़ रहे हैं। इस बीच एंजेलिनी ने ब्रैड पिट पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे ब्रैड न सिर्फ उन्हें प्रताड़ित करते थे, बल्कि उन्होंने बच्चों के साथ भी दुर्व्यवहार किया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Navratri सेलिब्रेशन में कटरीना कैफ को टकटकी लगाए घूरते रहे रणबीर कपूर, फैंस बोले-आलिया को तो कभी ऐसे नहीं देखा

दरअसल, एंजेलिनी जोली ने यह खुलासा नए मुकदमें के दौरान किया है। ब्रैड पिट और एंजेलिनी जोली के बीच अब एक फ्रेंच वाइनरी को लेकर झगड़ा शुरु हो गया है, जिसे दोनों ने मिलकर लगभग 10 साल पहले खरीदा था। मैगजीन वैरायटी की खबर के अनुसार, इस वाइनरी में अपनी हिस्सेदारी बेचने के लिए ब्रैड पिट सहमत नहीं थे, इसलिए उन्होंने एक्ट्रेस पर मुकदमा दायर किया है और इसके जवाब में एंजेलिनी ने भी केस फाइल कर दिया है। जहां उन्होंने ब्रैड पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolie)

बच्चे का दबाया गला

इस केस में एंजेलिना जोली ने साल 2016 में हुए झगड़े का खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि ब्रैड उनके  6 बच्चों में से एक साथ उलझ पड़े थे और उसका गला तक दबा दिया था, वहीं दूसरे के चेहरे पर मारा और उनके साथ भी बदसलूकी की। दस्तावेजों में एक्ट्रेस ने दावा किया है कि, एयरपोर्ट पर उनकी और ब्रैड की इस बात पर झड़प हो गई थी कि वह बच्चों की कुछ ज्यादा ही तरफदारी करती हैं। इसके बाद ब्रैड एक्ट्रेस को घसीटकर एयरप्लेन के बाथरूम में ले गए और हाथापाई शुरू कर दी, जब उनके बच्चों ने यह देखा तो वह एंजेलिना को बचाने के लिए दौड़ पड़े। इस पर ब्रैड बच्चों पर भी आग बबूला हो गए और एक बच्चे का गला दबा दिया तो वहीं, दूसरे को चेहरे पर मारा।

एंजेलिना को बाथरुम में किया प्रताड़ित

बाथरुम में ब्रैड ने एंजेलिना का पहले सिर पकड़कर जोर से हिलाया, फिर कंधों को कसकर पकड़ा और जाते-जाते बाथरूम की दीवार पर उन्हें दे मारा। इन आरोपों पर ब्रैड का भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने इन सभी को निराधार बताया है। 

यह भी पढ़ें- Vikram Vedha Day 6 Box Office: विजयदशमी पर ऋतिक-सैफ की फिल्म ने मारी छलांग, बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार बिजनेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.