Move to Jagran APP

Gadar Trailer: फिर अशरफ अली के सामने पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़ेगा तारा सिंह, नए टच के साथ रिलीज होगी 'गदर'

Gadar Ek Prem katha Release साल 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर एक प्रेम कथा को फिर से बड़े पर्दे पर दिखाया जाने वाला है। 22 साल बाद इस सिनेमाघरों में रिलीज करके गदर 2 से पहले फिल्म मेकर्स ने मास्टर स्ट्रोक खेला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 26 May 2023 06:33 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 06:33 PM (IST)
Gadar Trailer: फिर अशरफ अली के सामने पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़ेगा तारा सिंह, नए टच के साथ रिलीज होगी 'गदर'
Gadar Ek Prem katha is being re released on the big screen after 22 years

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल, अमीषा पटेल, अमरीश पुरी की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा 22 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर से रिलीज की जा रही है। 'गदर 2' की रिलीज से पहले फिल्म मेकर्स ने ये मास्टर स्ट्रोक खेला है। उन्होंने दूसरे पार्ट को सिनेमाघरों में लाने से पहले, फर्स्ट पार्ट को ही नएपन का तड़का लगाकर परोसा जा रहा है और दर्शकों को फिर से तारा सिंह और सकीना की मोहब्बत की दास्तां सुनाई जा रही है।

loksabha election banner

फिर रिलीज होगी गदर एक प्रेमकथा

जी हां, फिल्म के निर्माताओं ने सीक्वल के सिनेमाघरों में आने से दो महीने पहले, गदर को रिलीज करने का फैसला किया है। गदर को कुछ नए फ्लेवर के साथ पर्दे पर उतारा जाएगा। फिल्म को डॉल्बी एटमॉस साउंड के साथ 4के क्वालिटी में रिलीज किया जाएगा। जी स्टूडियोज ने हाल ही में नए गदर एक प्रेम कथा का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया।

इस डेट को सिनेमाघरों में आएगी नजर

जैसे ही गदर ट्रेलर जारी किया गया, कई नेटिजन्स ने काफी एक्साइटेड नजर आए। उन्होंने फिल्म में किए गए नए बदलावों की तारीफ भी की। एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, "भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक के सबसे ऊंचा फुलफॉल।" एक अन्य इंटरनेट यूजर ने लिखा, "आप बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हैं। लेकिन आप गदर फ्रेंचाइजी को इग्नोर नहीं कर सकते।" एक ने लिखा, "सबसे बड़े पर्दे पर सबसे माचो हीरो की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर और सच्ची देशभक्ति वाली फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार है।

फैंस हुए एक्साइटेड

किसी ने लिखा- "गदर सभी भारतीयों के लिए एक इमोशन है। साथ ही 9 जून को फिल्म के साथ गदर 2 का टीजर देखने का इंतजार है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं अभी भी रोंगटे खड़े कर देने वाली एपिक फिल्म देखता हूं और हैंडपंप वाले सीन ने पूरी तरह से कमाल कर दिया है, क्या एक्टर हैं सनी पाजी।"

9 जून को आएगा गदर 2 का टीजर

बता दें कि गदर: एक प्रेम कथा 15 जून, 2001 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कमाई को अब तक मिसाल माना जाता है। बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म करने वाली गदर अपने नए वर्जन में 6 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। गदर 2, अगस्त 11 को रिलीज होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.