Move to Jagran APP

Gadar 2 के सेट से सनी देओल ने शेयर किया 'तारा सिंह' लुक, ट्रेलर रिलीज को लेकर एक्साइटेड हुए फैंस, पूछा ये सवाल

Sunny Deol Shares Tara Singh Look From Gadar 2 सनी देओल अपनी आगामी फिल्म गदर 2 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस बीच अब उन्होंने फिल्म के सेट से अपना तारा सिंह का लुक शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 14 Apr 2023 05:47 PM (IST)Updated: Fri, 14 Apr 2023 05:47 PM (IST)
Gadar 2 के सेट से सनी देओल ने शेयर किया 'तारा सिंह' लुक, ट्रेलर रिलीज को लेकर एक्साइटेड हुए फैंस, पूछा ये सवाल
Sunny Deol Shares Tara Singh Look From Gadar 2, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol Shares Tara Singh Look From Gadar 2: सनी देओल की गदर 2 को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है। इस पीरियोडिक ड्रामा के कारण एक्टर खबरों में बने हुए हैं। फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है। इस बीच अब सनी देओल ने अपना तारा सिंह लुक शेयर किया है। इसके बाद ट्रेलर की चर्चा ने तेजी पकड़ ली है।

loksabha election banner

सनी के रिफ्लेक्शन में एक्शन

सनी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गदर 2 के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। पोस्ट में सनी देओल तारा सिंह के लुक में नजर आ रहे हैं और हैंडसम लग रहे हैं। फोटो में सनी यलो शर्ट और ग्रे कलर की पगड़ी में नजर आ रहे हैं। शीशे की तरफ देखते हुए सनी स्माइल कर रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, 'रिफ्लेक्शन।'

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

गदर 2 के लिए क्रेजी फैंस

गदर 2 से सनी देओल ने जैसे ही अपना तारा सिंह का लुक शेयर किया उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। एक्टर की तस्वीर ने फैंस को गदर की यादों में खोने के लिए मजबूर कर दिया। पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, "हिंदुस्तान जिंदाबाद, मैं गदर 2 के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, सर आपको ढेर सारा प्यार।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "सबसे धाकड़ और बेस्ट एक्टर धर्म जी और आप हैं। बाकी सब फेल हैं पूरी इंडस्ट्री में।"

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

ट्रेलर को लेकर उठे सवाल

सनी देओल के इस पोस्ट पर कुछ फैंस ने गदर 2 को लेकर अपडेट भी मांग ली। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने पूछा, "ट्रेलर कब आ रहा है सर?" वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, "आपके रिफ्लेक्शन में भी एक्शन है सर जी। गदर 2 की टीजर का इंतजार कर रहा हूं, हिंदुस्तान जिंदाबाद।"

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गदर पार्ट वन साल 2001 में आई थी, जिसमें सनी देओल संग अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आई थीं और दोनों की लव स्टोरी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। गदर 2 में भारत और पाकिस्तान के एंगल को आगे बढ़ाया जाएगा। वहीं, फिल्म में उनके बेटे का रोल निभाने वाले बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। गदर 2 इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.