Move to Jagran APP

Gadar 2 Poster Release: हैंडपंप उखाड़ने एक बार पकिस्तान जाएंगे तारा सिंह, 'गदर 2' की रिलीज डेट आई सामने

Gadar 2 Poster Release गणतंत्र दिवस के मौके पर सनी देओल अपने फैंस के लिए एक बेहद ही शानदार सरप्राइज लेकर हाजिर हुए। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 का पहला पोस्टर सामने आ चुका है और इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा मेकर्स ने की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraThu, 26 Jan 2023 12:45 PM (IST)
Gadar 2 Poster Release Sunny Deol Angry Young Man Look Impress Fans. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Poster Release: बॉलीवुड में अपने ढाई किलो के हाथ के लिए मशहूर सनी देओल अब स्क्रीन पर कम ही नजर आते हैं, लेकिन जब-जब आते हैं तो तहलका मचा देते हैं। चुप के बाद अब सनी देओल स्क्रीन पर गदर मचाने की तैयारी में जुट गए हैं।

कुछ महीनों पहले ही उन्होंने साल 2001 में रिलीज हुई अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' के सीक्वल की घोषणा की थी।'गदर' 2 की शूटिंग के दौरान के बीटीएस वीडियो भी सामने आ चुके हैं। अब हाल ही में 26 जनवरी के खास मौके पर मेकर्स ने सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' की रिलीज डेट के साथ ही इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है।

गदर 2 का पहला पोस्टर गणतंत्र दिवस पर हुआ रिलीज

सनी देओल के करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक 'गदर' के सीक्वल 'गदर 2' का पोस्टर शेयर करने के लिए मेकर्स ने गणतंत्र दिवस का दिन चुना। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पहला पोस्टर जबरदस्त है। पोस्टर में सनी देओल ने ब्लैक रंग का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने सिर पर पगड़ी बांधी हुई है।

उनका लुक तो शानदार है ही, लेकिन इस पोस्टर को जो चीज और भी जानदार बना रही है, वह है एक्टर के हाथ में बड़ा सा हथौड़ा और साथ ही उनके चेहरे पर एंग्री यंग मैन लुक। इस पोस्टर में पीछे गाड़ियां उड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। 'पाकिस्तान' जाकर 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाले सनी देओल के 'गदर 2' पोस्टर पर 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' लिखा हुआ है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'गदर 2'

26 जनवरी के फिल्म के पहले पोस्टर के साथ ही उसकी रिलीज डेट की घोषणा भी मेकर्स ने की। जी स्टूडियो के प्रोडक्शन में बनी 'गदर 2' इस साल ही रिलीज होगी। ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अमीषा पटेल और सनी देओल के अलावा इस फिल्म में निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे।

सनी देओल ने 'गदर 2' पर अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा, 'गदर-एक प्रेम कथा' मेरी जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। गदर का तारा सिंह सिर्फ एक नायक ही नहीं है, बल्कि वह एक कल्ट आइकॉन बन चुका है, जो अपने परिवार और प्यार के लिए किसी भी सीमा को लांघने के लिए तैयार है। 22 साल बाद इस टीम के साथ आना एक अच्छा अनुभव रहा'।

गदर 2 का पोस्टर देख फैंस हुए एक्साइटेड

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म का पहला पोस्टर देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'गदर 2 मजा आ गया सर। जब फिल्म आएगी सिनेमाघरों का क्या होगा, ये देखने में मजा आएगा।

दूसरे यूजर ने लिखा, 'बस आप ये फिल्म रिलीज कीजिए, बाकी हम संभाल लेंगे'। अन्य यूजर ने लिखा, 'गदर मचा देगी भाई ये, हिंदुस्तान मेरी जान'। फैंस के अलावा सितारे भी ये पोस्टर देख फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ameesha Patel Video: 'गदर 2' रिलीज से पहले सकीना का बोल्ड वीडियो हुआ वायरल! देखकर उड़ जाएंगे तारा सिंह के होश!

यह भी पढ़ें: Upcoming Sequels of 2023: 'टाइगर 3' से लेकर 'आशिकी 3' तक, इस साल रिलीज होंगे इन सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल!