मुंबई। श्रद्धा कपूर को एक बड़ी हिट की ज़रूरत थी और उनकी यह तलाश ‘स्त्री’ फ़िल्म पर आकर खत्म हो गयी है। ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया। जी हां, 31 अगस्त को रिलीज़ हुई यह फ़िल्म धीरे-धीरे ही सही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार्स हैं और सबने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी के अलावा अपारशक्ति ख़ुराना, अभिषेक बनर्जी और स्त्री यानि चुड़ैल बनी फ्लोरा सैनी ने मिल कर लोगों के दिलों में जो कॉमिक डर पैदा किया है वो इतना कमाल का रहा कि फॉरेन मीडिया ने भी स्त्री को लेकर जबरदस्त कमेंट्स किये हैं। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी स्त्री घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 105 करोड़ आठ लाख रूपये तक पहुंच गई है जबकि वर्ल्डवाइड ग्रॉस 150 करोड़ से अधिक हो चुका है। अब इतनी शानदार कामयाबी के बाद पार्टी तो बनती ही है!

यह भी पढ़ें: जब यूलिया वंतुर संग भीड़ में बुरे फंसे सलमान ख़ान, देखें तस्वीरें

मंगलवार देर रात तक ‘स्त्री’ की टीम ने कामयाबी का जश्न मनाया जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। श्रद्धा कपूर इस मौके पर रेड ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। ‘स्त्री’ की पूरी टीम सक्सेस पार्टी के दौरान बेहद उत्साहित नज़र आई।

राजकुमार राव के लिए भी यह साल काफी शानदार रहा। ‘स्त्री’ की कामयाबी की चमक उनके चेहरे पर भी साफ़ देखी जा सकती है। पंकज त्रिपाठी भी अपने बदले हुए लुक में इस सक्सेस पार्टी में नज़र आये। पंकज के लिए भी ‘स्त्री’ एक स्पेशल फ़िल्म है।

‘स्त्री’ की सक्सेस पार्टी में फ़िल्म की स्टारकास्ट समेत तमाम सेलिब्रिटी पहुंचे। सिद्धार्थ रॉय कपूर से लेकर कार्तिक आर्यन जैसे स्टार्स भी मौजूद रहे। अभिनेत्री नुशरत भरुचा भी इस मौके पर काफी ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आईं। 

फातिमा सना शेख जिन्हें आप जल्द ही आमिर ख़ान के साथ ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ में देख सकेंगे वो भी ‘स्त्री’ की सक्सेस पार्टी में मौजूद रहीं।

तापसी पन्नू जो इन दिनों ‘मनमर्जियां’ फ़िल्म में नज़र आ रही हैं, वो भी ‘स्त्री’ के लिए श्रद्धा कपूर और पूरी टीम को बधाई देने पहुंची।

यह भी पढ़ें: बेटी आराध्या और मॉम के साथ गणपति दर्शन को पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें तस्वीरें

बहरहाल, सक्सेस पार्टी की इन तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है सभी स्टार्स ‘स्त्री’ की कामयाबी से बेहद खुश और उत्साहित हैं। अमर कौशिक इस फ़िल्म से एक युवा डायरेक्टर के रूप में अपनी बड़ी पहचान बनाते दिख रहे हैं।

Edited By: Hirendra J