मुंबई। तीसरे सप्ताह में फिल्म स्त्री की कमाई का ग्राफ अब नीचे जा रहा है लेकिन बॉक्स अॉफिस पर सॉलिड पकड़ बनाकर रखी है। फिल्म स्त्री ने तीसरे सप्ताह के सोमवार मतलब 18वें दिन 1.87 करोड़ रुपए रहा। इस प्रकार कुल कमाई 108.05 करोड़ हो गई है। 

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म के माध्यम से बॉक्स अॉफिस पर धूम मचाई है। इस फिल्म ने हाल ही में 100 करोड़ का पड़ाव पार किया और अब सोमवार तक कुल कमाई 108.05 करोड़ हो गई है। इस फिल्म ने तीसरे सप्ताह के सोमवार के दिन 1.87 करोड़ अपनी झोली में डाले। तीसरे सप्तान में कलेक्शन कम रहा है लेकिन फिल्म ने बाकी फिल्मों के मुकाबले अपनी सॉलिड पकड़ बना कर रखी है। फिल्म ने तीसरे सप्तान में शुक्रवार को 2.14 करोड़, शनिवार को 3.76 करोड़ और रविवार को 4.75 करोड़ का व्यापार किया था। सोमवार वैसे भी वर्किंग डे रहता है इस कारण कलेक्शन में गिरावट आती है। एेसी ही स्त्री के कलेक्शन में साफ तौर पर देखा जा सकता है।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म के जरिए यह बात साबित कर दी है कि अगर टैलेंट है तो फिर सामने कोई भी हो सफलता जरूर मिलती है। बॉक्स अॉफिस के आंकड़े तो लगातार यही कह रहे हैं। हिंदी फिल्म यमला पगला दीवाना स्त्री के साथ 31 अगस्त को रिलीज हुई थी। लेकिन स्त्री ने ज्यादा बॉक्स अॉफिस कलेक्शन हासिल किया और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। 

आपको बता दें कि, फिल्म स्त्री ने छह करोड़ 82 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी। फिल्म को पहले हफ्ते में 60 करोड़ 39 लाख रूपये और दूसरे हफ़्ते में 35 करोड़ 14 लाख रूपये मिले थे। फिल्म ने पहले वीकेंड में 60.39 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे वीकेंड में कमाई 35.14 करोड़ रही थी। 

फिल्म की कहानी की बात करें तो, ये फिल्म कर्नाटक और आंध्र प्रदेश की कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित है। साल 1990 में कर्नाटक में नाले बा यानि ओ स्त्री कल आना का प्रचलन बढ़ गया था। उस दौरान ये कहा जाता था कि एक औरत (भूतनी) रोज इलाके में आ कर आपका दरवाजा खटखटाती है और अगर अपने दरवाजा खोला तो आपकी मौत हो जायेगी। इसलिए लोग अपने घर की दीवारों पर नाले बा यानि 'स्त्री कल आना' लिख दिया करते थे और मानते थे कि इसी कारण उनकी जान बच जाती है । फिल्म के इस कहानी को चंदेरी में दिखाया गया है। करीब दो घंटे सात मिनिट की इस फिल्म में फिल्म स्त्री में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज की भी अहम भूमिका है। फिल्म का बजट 25 करोड़ रूपये के आसपास का है। 

यह भी पढ़ें: सान्या को देख कर आमिर खान को क्यों आ जाती है जूही चावला की याद

यह भी पढ़ें: Big boss 12: श्रीसंत बोले लोगों ने मुझे गलत समझा, मेरा असली चेहरा अब सामने आएगा

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप