Move to Jagran APP

Big boss 12: श्रीसंत बोले लोगों ने मुझे गलत समझा, मेरा असली चेहरा अब सामने आएगा

बिग बॉस के घर में श्री संत सबसे अधिक अपनी मां, बच्चे और बीवी को मिस करने वाले हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 09:43 AM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 09:43 AM (IST)
Big boss 12: श्रीसंत बोले लोगों ने मुझे गलत समझा, मेरा असली चेहरा अब सामने आएगा
Big boss 12: श्रीसंत बोले लोगों ने मुझे गलत समझा, मेरा असली चेहरा अब सामने आएगा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत बिग बॉस के घर में आ चुके हैं। और घर में जाकर वह खुश हैं। उनके क्रिकेट करियर में वह काफी कंट्रोवर्शियल प्लेयर रहे हैं। बिग बॉस में जाने को लेकर उन्होंने क्या तैयारी की है और क्या स्ट्रेटजी तैयार की है, इस बारे में बातचीत करते हुए उन्होंने कहा है कि बिग बॉस का कैमरा सबकुछ सच बोलना जानता है। वह कभी भी झूठ नहीं बोलता है। इसलिए लोगों के सामने वह सारा सच सामने आ जाएगा।

loksabha election banner

श्रीसंत का कहना है कि उन्हें हमेशा से गलत समझा जाता रहा है। उनके बारे में लोगों को 90 प्रतिशत गलत ही पता है। लेकिन बिग बॉस के घर में सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। अपने क्रिकेट करियर के विवादों के बारे में वह कहते हैं कि अब क्रिकेट खेल के साथ जुड़े जमाना हो गया है, हालांकि अब भी उनके पास दो साल बचे हैं, वह क्रिकेट खेल सकते हैं। अब वह अतीत की तरफ मुड़ कर देखना भी नहीं चाहते हैं। वह कहते हैं कि अब मैं केवल अपनी फिल्मों पर फोकस कर रहा हूं। मैं बॉलीवुड के साथ लगातार साउथ की फिल्में भी कर रहा हूं।

एेसा है स्ट्रेटजी

बिग बॉस में किस स्ट्रेटजी से जा रहे हैं, इस बारे में उनका कहना है कि वह कोई स्ट्रेटजी के साथ नहीं जाने वाले हैं। वह आम लोगों से भी सीखने ही जा रहे हैं। अपने जीवन में हुई लड़ाईयों, जिनकी वजह से वह हमेशा विवादों से घिरे रहे, उनके बारे में बात करते हुए कहते हैं कि सच तो यह है कि क्रिकेट फील्ड पर ही मेरी लड़ाईयां हुई हैं। लेकिन इसका यह कतई मतलब नहीं हैं कि मेरी रियल लाइफ में हमेशा सबसे लड़ाई ही होगी और होती रही है। मैं रियल लाइफ में एग्रेसिव नहीं हूं। हां एक बार होटल में मैंने अपना आपा खोया था, क्योंकि बात दोस्त को बचाने की थी। लेकिन फिर भी बदनाम हो गया था। हालांकि ये सारी नकारात्मकता अब उन्हें परेशान नहीं करती हैं। वह अपने मनोरंजन जगत के करियर पर ही पूरी तरह से फोकस करते रहना चाहते हैं।

सलमान के बारे में श्रीसंत ने कहा कि वह चाहेंगे की वह अपने करियर को लेकर उनसे आगे जरूर सलाह लें। होस्ट के रूप में वह सलमान को शो का बेस्ट होस्ट मानते हैं। श्रीसंत का कहना है कि जब वह क्रिकेट खेलते थे तो केवल दिन भर बिस्किट खा कर भी काम चला लेते थे और मेहनत करते थे। इसलिए उन्हें इस बात से बहुत फर्क नहीं पड़ेगा कि अगर कभी बिग बॉस के घर में उन्हें खाने को कभी कुछ ना मिले तो। वह इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि यह खाने पीने को लेकर कभी हंगामा नहीं करने वाले हैं। बिग बॉस के घर में वह सबसे अधिक अपनी मां, बच्चे और बीवी को मिस करने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: मेड इन चाइना: रघु और रुख्मिणी की पहली तस्वीर, आज़ादी की तैयारी

यह भी पढ़ें: Box Office: फिल्म Stree के लिए संडे रहा फन-डे, कमाए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.