अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। आमिर खान की फिल्म दंगल से सान्या मल्होत्रा को एक बड़ी पहचान मिली है। विशाल भारद्वाज ने दंगल देख कर ही सान्या को अपनी फिल्म पटाखा ऑफर की थी। सान्या ने अपनी बातचीत में कहा कि उनकी जिंदगी में आमिर खान की अहमियत बहुत खास रही है।

हालांकि इसका यह मतलब नहीं है कि वह हर वक़्त आमिर खान को तंग करती हैं। लेकिन वह कहती हैं कि दंगल के बाद आमिर सर, किरण मैम, फातिमा और नीतीश सर मेरे लिए परिवार की तरह है। हालांकि वह कहती हैं कि उनकी यह कोशिश नहीं होती कि वह आमिर को बेवजह फोन करें। फिल्मों के चुनाव को लेकर कहती हैं कि मैं उनसे सलाह नहीं मांगती लेकिन दंगल फिल्म के बाद मुझे कुछ भी लगता है कि मैंने अपनी लाइफ में अचीव किया है तो सबसे पहले मैं उनको ही बताती हूं।

हाल ही में सान्या ने मुंबई के वर्सोवा के चार बंगले इलाके में घर लिया तो सबसे पहले आमिर को ही बताया। वह कहती हैं कि मैंने कुछ समय पहले मुम्बई के चार बंगला में खुद का घर खरीदा तो मैंने आमिर सर को मैसेज किया था। आमिर सर को मैसेज भेजती हूं। फातिमा को कॉल करती हूं। वो मेरे से बस एक कॉल की दूरी पर है। सान्या ने बताया कि आमिर को उन्होंने खुद जाकर ट्रेलर दिखाया था और आमिर ने उनसे वादा किया है कि वह पटाखा जरूर देखेंगे। आमिर ने सान्या को प्रोत्साहित किया है। साथ ही बधाई हो के लिए भी शुभकामना दी है।

बातचीत के दौरान है सान्या ने एक दिलचस्प बात शेयर की। हुआ यह कि बातचीत के दौरान रिपोर्टर ने उनसे कहा कि आपके बातचीत का अंदाज़ जूही चावला जैसा है। जब शुरुआती दौर में जूही ने शुरुआत की थी और इंटरव्यू दिया करती थीं तो ऐसे ही बातें करती थीं। सान्या यह बात सुन कर चौंकी। उन्होंने कहा कि अरे ये बात तो मुझे आमिर सर भी कहते हैं कि उन्हें मुझे देख कर जूही चावला मैम के शुरुआती दिनों की याद आती है। आमिर ने सान्या से कहा कि सान्या के बातचीत का अंदाज़ ठीक वैसा ही है, जैसा जूही का था। सान्या ने कहा कि ये मेरे लिए बड़ा कंप्लीमेंट है। क्योंकि वह जूही की फिल्म देखना हमेशा से पसंद करती रही हैं और वह चाहेंगी की जिस तरह से जूही ने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। वह भी उस मुकाम पर पहुंचें।

यह भी पढ़ें: मेड इन चाइना: रघु और रुख्मिणी की पहली तस्वीर, आज़ादी की तैयारी

यह भी पढ़ें: Box Office: फिल्म Stree के लिए संडे रहा फन-डे, कमाए इतने करोड़

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस