Move to Jagran APP

'कभी हां कभी ना' में फराह खान से कम थी Shah Rukh Khan की फीस, बताया- 'किंग' को कितनी मिली थी सैलरी

क्या आपको पता है कि एक-एक फिल्म और ऐड्स के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करने वाले शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को उनकी हिट फिल्म कभी हां कभी ना (Kabhi Haan Kabhi Naa) के लिए कितनी फीस मिली थी? हाल ही में फराह खान (Farah Khan) ने शाह रुख की फीस बताई है जो शायद आपको हैरान कर देगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 11 Jun 2024 03:03 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 03:03 PM (IST)
शाह रुख खान को कभी हां कभी ना के लिए मिली थी इतनी फीस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) का हिंदी सिनेमा में पिछले तीन दशक से राज है। उन्होंने 90s के दौर में बॉलीवुड की ओर रुख किया और छा गये। अगर कहा जाये कि 'कभी हां कभी ना' (Kabhi Haan Kabhi Naa) शाह रुख को फर्श से अर्श तक पहुंचाने वाली फिल्मों में शामिल है तो यह गलत नहीं होगा।

कम बजट में बनी 'कभी हां कभी ना' के लिए शाह रुख खान को बेस्ट एक्टर क्रिटिक का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ भी हुई, लेकिन फीस के मामले में किंग खान की जेब कुछ खास गरम नहीं हो पाई। उन्हें कोरियोग्राफर फराह खान से भी ज्यादा कम सैलरी मिली थी। इसका खुलासा खुद फराह ने किया है।

शाह रुख खान को कितनी मिली फीस?

फराह खान ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि फिल्म 'कभी हां कभी ना' के लिए शाह रुख को कितनी सैलरी मिली थी। रेडियो नशा से बातचीत में फराह ने कहा- 

बजट बहुत कम था। शाह रुख खान को फिल्म के लिए 25 हजार रुपये दिये गये थे। बता दूं कि फिल्म में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली मैं थी। मुझे हर गाने (कोरियोग्राफ) के लिए 5 हजार रुपये मिले थे और मैं कुल 6 गाने किये गये थे। इस लिहाज से मेरी सैलरी 30 हजार रुपये थी। हम एक असिस्टेंट भी नहीं रख सकते थे। इसलिए पूरा गाना 'आना मेरे प्यार को' के लिए हमने गोवा के आम लोगों को कास्ट किया

यह भी पढ़ें- जब इन 4 सुपरस्टार्स ने सिर्फ इस छोटी सी वजह से रिजेक्ट की थी 'बाजीगर', शाह रुख खान ने उठाया था रिस्क

शाह रुख से डरती थीं फराह खान

शाह रुख और फराह खान आज भले ही गहरे दोस्त हैं, लेकिन 'कभी हां कभी ना' के दौरान वह एक्टर से डरती थीं। 90 के दौर में शाह रुख को लेकर कहा जाता था कि वह रूड हैं। फराह इंडस्ट्री में नई थीं, इसलिए उन्हें शाह रुख संग काम करने में डर लग रहा था। हालांकि, सेट पर दोनों की दोस्ती हो गई थी और आज भी दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड है।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan और काजोल के गाने पर विदेशी कपल ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख याद आ जाएंगे राहुल-अंजलि


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.