Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan छुप-छुप कर जाते थे स्लम एरिया, सुनील पाल ने खोला किंग खान से जुड़ा ये राज

बॉलीवुड के किंग खान जमीन से जुड़े इंसान है यह बात उनके फैंस बहुत अच्छे से जानते हैं। अब हाल ही में कॉमेडियन सुनील पाल ने उनसे जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है और बताया है कि कैसे शाह रुख खान रात के अंधेरे में अपने स्टाफ के घर जाते थे। इसके साथ ही उन्होंने अभिनेता से जुड़ा एक सिंगापुर का किस्सा भी शेयर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Thu, 06 Jun 2024 02:01 PM (IST)
सुनील पाल और शाह रुख खान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाने-माने कॉमेडियन सुनील पाल अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी वह सुनील ग्रोवर को लेकर बात करते हुए नजर आते हैं, तो कभी किसी और को लेकर। अब हाल ही में उन्होंने शाह रुख खान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है।

कॉमेडियन ने बताया है कि कैसे किंग खान रात के समय चुपके से अपने स्टाफ के घर जाते थे और वह जमीन से जुड़े हुए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, शाह रुख खान हर छोटे-बड़े आर्टिस्ट के काम की इज्जत करते हैं।

यह भी पढ़ें: 'वो महिलाओं की तरह कपड़े पहनते हैं और अश्लील बातें करते हैं', सुनील ग्रोवर पर भड़के सुनील पाल, कहा- घिन्न आती है

स्टाफ मेंबर से मिलने आते थे शाह रुख

हाल ही में बॉलीवुड बबल से बात करते हुए सुनील पाल ने शाह रुख खान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया और बताया कि उनका एक स्टाफ मेंबर मेरे घर के पास झुग्गी में ही रहता था, मैं भी वहां किराए पर रहता था। शाह रुख खान हर 4 से 6 महीने में एक बार उसके घर आते थे। फिर चाहें उसके बेटे का जन्मदिन हो या कोई और फंक्शन। वह रात के 12 या 1 बजे के बाद आते थे और 10-15 मिनट रूककर चले जाते थे।

आर्टिस्ट को ऑडियंस से करवाया इंट्रोड्यूस

इसके साथ ही सुनील पाल ने एक्टर के साथ सिंगापुर से जुड़ा भी एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि मैं सिंगापुर घूमने गया था, जहां मोरानी भाइयों ने मुझे 20 हजार रुपये दिए थे। वहां एक स्टेडियम में एक शो आयोजित किया गया और मुझे याद है कि उस इवेंट के बाद शाह रुख ने मेरे साथ-साथ सभी आर्टिस्ट को ऑडियंस से इंट्रोड्यूस कराया था।

गणेश हेगड़े भी वहां पर मौजूद थे। इसके बाद उन्होंने मुझे ग्रीन रूम में आने और शाह रुख के सामने परफॉर्म करने को कहा। वह हाथ में ड्रिंक और सिगरेट लेकर कमरे में दाखिल हुए और मैंने उनके सामने उनके फेमस डायलॉग की नकल करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: फैमिली के लिए नहीं रहेगा Kapil Sharma का नेटफ्लिक्स शो, कॉमेडियन सुनील पाल ने इस वजह से उठाई बंद करने की मांग