Move to Jagran APP

प्रभास के लिए फैंस की चौंका देने वाली दीवानगी, Salaar स्टार को एयर सैल्युट देकर जताया प्यार, देखें वायरल वीडियो

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की धाक अब बॉलीवुड में भी जमने लगी है। उनके फैन बेस का दायरा दुनिया के हर कोने में बढ़ने लगा है। एक्टर की फिल्म सालार रिलीज होने वाली है जिसे लेकर जमकर प्रमोशन किए जा रहे हैं। इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें फैंस की प्रभास के लिए अलग लेवल की दीवानगी देखने को मिल रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 16 Dec 2023 05:29 PM (IST)Updated: Sat, 16 Dec 2023 05:29 PM (IST)
File Photo of Prabhas from Film Salaar

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fans give Air Salute to Prabhas: साउथ सुपरस्टार प्रभास इस साल का अंत फिल्म 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' से करेंगे। 'प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में फैंस को एक बार फिर प्रभास का रिबेल अवतार देखने को मिलेगा।

loksabha election banner

फैंस इस लार्जर देन लाइफ मूवी में प्रभास का दमदार एक्शन देखने के लिए एक्साइटेड हैं। इस क्रेज के बीच प्रभास के फैन्स फिल्म की रिलीज के साथ उनके लिए अपना प्यार जाहिर करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे है। एक्टर को लेकर लोगों में दीवानगी सिर्फ इंडिया ही नहीं, बल्कि विदेश में भी देखने को मिल रही है।

प्रभास को दिया एयर सैल्युट

एक तरफ सालार: पार्ट 1- सीजफायर अपनी रिलीज के बेहद करीब है, तो दूसरी तरफ प्रभास के फैन्स का उत्साह भी दिखने लगा है। उन्होंने अब अपकमिंग फिल्म से प्रभास के एक बड़े पोस्टर को आसमान में उड़ते हुए कई हेलीकॉप्टरों के साथ सिनेमाई हवाई सलामी दी। एक्टर को यह अनूठे तरीके का प्यार टोरंटो, कनाडा के फैंस ने दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

एडवांस बुकिंग में 'सालार' का जलवा

सालार फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। इस एक्शन फिल्म को देखने के लिए फैंस इतने एक्साइटेड हैं कि एक दिन में ही 30 हजार से ज्यादा टिकट्स बिक गई हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, सालार फिल्म के 31,286 टिकट्स बिक चुकी हैं। इस लिहाज से एडवांस बुकिंग में फिल्म ने 66.81 लाख तक की कमाई कर ली है। यह आंकड़ें 470 शो के लिए बिकी टिकट्स के आधार पर है।

'सालार' की कास्ट

होम्बले फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

यह भी पढ़ें: ब्लैक साड़ी में Janhvi Kapoor ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, एक्ट्रेस की मदमस्त अदाओं ने जीता फैंस का दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.