Move to Jagran APP

Noor Malabika की मौत पर घर वालों ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'बड़ी उम्मीदों के साथ मुंबई गई थी'

वॉकमैन सिसकियां तीखी चटनी जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नूर मालाबिका ने आत्महत्या कर अपनी जान ले ली। एक्ट्रेस का शव पुलिस को उनके मुंबई वाले फ्लैट में पंखे से लटका मिला था। ये घटना 6 जून को हुई थी। वहीं अब एक्ट्रेस के परिवार वालों का एक बयान आया है। एक्ट्रेस की आंटी आरती दास ने बात की।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Tue, 11 Jun 2024 02:37 PM (IST)
Noor Malabika की मौत पर घर वालों ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'बड़ी उम्मीदों के साथ मुंबई गई थी'
Noor malabika Family ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'द ट्रायल'  एक्ट्रेस नूर मालाबिका अब इस दुनिया में नहीं है। सोमवार को खबर सामने आई कि उन्होंने मुंबई वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली। ये हादसा 6 जून को हुआ था, लेकिन खबर 10 जून को सामने आई।

पुलिस को नूर का शव उनके फ्लैट में पंखे से लटका मिला था। मामले में पुलिस का कहना है कि एक्ट्रेस की मौत आत्महत्या के चलते हुई। अब इस खबर में एक नया अपडेट सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस के परिवार वालों ने चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें- Kajol के साथ वेब सीरीज में काम कर चुकीं नूर मालाबिका की मौत, पंखे से लटका मिला 37 साल की एक्ट्रेस का शव

'कड़ी मेहनत कर रही थी'

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस की आंटी आरती दास ने बताया है कि नूर अभिनय में करियर बनाने के लिए 'बड़ी उम्मीदों' के साथ मुंबई गई थी और अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही थी। हालांकि, वह अपनी उपलब्धियों से 'असंतुष्ट' थीं। आरती ने दावा किया कि शायद इसी वजह से उसने यह कदम उठाया होगा।

अंतिम संस्कार में परिवार नहीं हुआ था शामिल

मिड-डे वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक,  पुलिस ने परिवार से संपर्क करने की कोशिश की थी, मगर किसी ने शव को लेकर दावेदारी नहीं की। ऐसे में पुलिस ने ममदानी हेल्थ एंड एजुकेशन ट्रस्ट एनजीओ की मदद से 9 जून को उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

नूर ने इन फिल्मों में किया था काम 

बता दें, नूर मालाबिका ने कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया था। इसमें सिसकियां, वॉकमैन, तीखी चटनी, बैकरोड हलचल जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा वह काजोल की 'द ट्रायल' में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें- Ankit Tiwari के कॉन्सर्ट में कैमरामैन को आया चक्कर, लाइव शो के बीच सिंगर ने किया कुछ ऐसा, फैंस हुए मुरीद