Move to Jagran APP

Kajol के साथ वेब सीरीज में काम कर चुकीं नूर मालाबिका की मौत, पंखे से लटका मिला 37 साल की एक्ट्रेस का शव

एक्ट्रेस नूर मालाबिका (Noor Malabika Das) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही हैं । अभिनेत्री इस दुनिया में नहीं रही । उन्होंने अपने मुंबई वाले फ्लैट में आत्महत्या की। 6 जून को पुलिस को नूर का शव उनके फ्लैट में पंखे से लटका मिला । रविवार 9 जून को पुलिस ने उनका अंतिम संस्कार किया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 10 Jun 2024 12:57 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 12:57 PM (IST)
Noor Malabika suicide ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 में रिलीज हुई काजोल की वेब सीरीज 'द ट्रायल' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास को लेकर एक दुखद खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस मुंबई में निधन हो गया है। पुलिस को नूर का शव उनके फ्लैट में पंखे से लटका मिला था। पुलिस के मुताबिक, यह आत्महत्या का मामला है। हालांकि, जांच अभी भी जारी है।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी थी जानकारी

मिड-डे वेबसाइट की रिपोर्ट में पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अभिनेत्री और पूर्व एयर होस्टेस नूर मालाबिका (Noor Malabika) 6 जून को अपने घर पर मृत पाई गई थीं। 

यह घटना पिछले हफ्ते तब सामने आई थी, जब नूर के लोखंडवाला स्थित फ्लैट से बदबू की सूचना पड़ोसियों ने ओशिवारा पुलिस को दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो नूर का शव सड़ी-गली अवस्था में पंखे से लटका हुआ मिला।

यह भी पढ़ें-  अदा शर्मा को Sushant Singh Rajput के घर में आती है ऐसी वाइब, बोलीं- 'मैं भले ही शिफ्ट हो गई हूं लेकिन...'

आलोक नाथ पाठक थे नूर के दोस्त

नूर के करीबी दोस्त अभिनेता आलोक नाथ पाठक ने मिड-डे से बात करते हुए कहा, ''मैं इससे दुखी हूं। मैं नूर को सालों से जानता हूं और उसके साथ कई फिल्मों और सीरीज में काम किया है। पिछले महीने तक उनका परिवार उनके साथ मुंबई में रह रहा था। एक सप्ताह पहले परिवार गांव लौटा है। वह इस फ्लैट में किराये पर रह रही थी।''

रविवार को हुआ अंतिम संस्कार

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि पुलिस ने परिवार से संपर्क करने की कोशिश की, मगर किसी ने शव को लेकर दावेदारी नहीं की। ऐसे में पुलिस ने एक एनजीओ की मदद से 9 जून को उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

नूर मालाबिका का एक्टिंग करियर

बता दें, नूर मालाबिका असम की रहने वाली थीं और उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया था। इसमें सिसकियां, वॉकमैन,  तीखी चटनी,  बैकरोड हलचल जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा वह काजोल की 'द ट्रायल' में नजर आई थीं। 

यह भी पढ़ें-  Salman Khan की फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग इस दिन होगी शुरू, मेकर्स ने किया एलान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.