Move to Jagran APP

स्टार किड्स की वजह से अमीषा पटेल से छीने गए थे रोल, 'गदर 2' एक्ट्रेस को अब एशा देओल ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने कहो न प्यार है से बॉक्स ऑफिस पर सॉलिड शुरूआत की थी। पहली ही फिल्म से वह रातोंरात सेंसेशन बन गई थीं। इसके बाद भी उन्होंने कुछ मूवीज कीं लेकिन बॉलीवुड से उनका स्टारडम खोते देर भी नहीं लगी। जब अमीषा ने बी टाउन में शुरुआत की थी कब आसपास ही करीना प्रियंका चोपड़ा एशा देओल ने भी बॉलीवुड में करियर स्टार्ट किया था।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Tue, 28 May 2024 03:24 PM (IST)
स्टार किड्स की वजह से अमीषा पटेल से छीने गए थे रोल, 'गदर 2' एक्ट्रेस को अब एशा देओल ने दिया मुंहतोड़ जवाब
अमीषा पटेल और एशा देओल. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Esha Deol on Ameesha Patel Comment: साल 2023 में एक लंबे समय के बाद अमीषा पटेल ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था। उनकी फिल्म 'गदर 2' ने रिलीज होते ही हर दिन ताबड़तोड़ बिजनेस किया। अमीषा का नाम कभी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रहता था। लेकिन धीरे-धीरे उनका स्टारडम फीका पड़ने लगा। एक्ट्रेस ने अपने डांवाडोल करियर के लिए करीना कपूर, एशा देओल जैसे स्टार किड्स को जिम्मेदार ठहराया था। 

अमीषा ने लगाया था स्टार किड्स पर ये आरोप

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने 'कहो न प्यार है' से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसी साल 'रिफ्यूजी' फिल्म से करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने डेब्यू किया था। इसके कुछ ही सालों बाद एशा देओल (Esha Deol) ने डेब्यू किया था। बी टाउन हमेशा से ही नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए ट्रोल होता रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा ने स्टार किड्स पर उनके रोल्स छीनने का आरोप लगाया था, जिसका अब एशा देओल ने जवाब दिया है।

अमीषा पटेल ने कहा था कि उनके कॉम्पटीटर्स करीना कपूर और एशा देओल ने उनसे रोल्स छीने। अब एशा ने इंडिया टुडे से बातचीत में इसका जवाब दिया है। उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि तब हम सब अपने-अपने काम में ही बिजी थी। किसी ने किसी से उसका रोल नहीं छीना। हर कोई अपने जोन में और अपने काम से बहुत खुश था। हर कोई फ्रेंडली था, न सिर्फ लड़कियां, बल्कि लड़के भी बहुत फ्रेंडली थे।''

क्या कहा था अमीषा पटेल ने?

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में अमीषा पटेल ने कहा था, ''जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में आई, तब मेरे साथ या तो एक्टर्स के बच्चे या प्रोड्यूसर्स के बच्चे थे, जो फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रहे थे। करीना कपूर, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, तुषार कपूर, एशा देओल, फरदीन खान और फिल्म फैमिली की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में एंटर कर रही थी। तब एक दूसरे से जलन की भावना बहुत हुआ करती थी। जलन के कारण रोल छीनना ये सब बहुत होता था। 

यह भी पढ़ें: Yuva को 20 साल पूरे, अजय देवगन और सूर्या संग Esha Deol ने शेयर किया सेट का मजेदार किस्सा