Move to Jagran APP

Hrithik Roshan संग दोबारा रोमांस फरमाएंगी अमीषा पटेल? बोलीं- इस शर्त पर बनेगा 'कहो ना प्यार है' का सीक्वल

Ameesha Patel और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दोनों ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में की थी। दोनों ने राकेश रोशन की फिल्म कहो ना प्यार है से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। रिलीज के अब कई सालों के बाद पहली बार अमीषा पटेल ने रोमांटिक फिल्म के सीक्वल पर बात की लेकिन साथ ही किस शर्त पर सीक्वल बनेगा वो भी फैंस को बताया।

By Jagran News Edited By: Tanya Arora Tue, 28 May 2024 12:21 PM (IST)
अमीषा पटेल ने कहो ना प्यार के सीक्वल को लेकर रखी ये शर्त/ फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2000 में अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कहो ना प्यार है' से की थी। इस फिल्म में उनके किरदार सोनिया सक्सेना को दर्शकों ने काफी पसंद किया और वो काफी ज्यादा पॉपुलर हो गईं।

इसके बाद अमीषा ने 'गदर एक प्रेम कथा', 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' और 'मंगल पांडे' जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन ' कहो ना प्यार है ' की बात ही अलग थी। 2001 में रिलीज हुई जब 'गदर' का सीक्वल आया, तो लोगों ने उसे बहुत प्यार दिया।

अब हाल ही में अमीषा पटेल ने अपनी डेब्यू फिल्म 'कहो न प्यार है' के सीक्वल को लेकर ऐसी बात कही है, जिसे सुनकर फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाएगी।

इस शर्त पर बनेगा 'कहो ना प्यार है' का सीक्वल

ऋतिक और अमीषा की जोड़ी ने स्क्रीन पर जो जादू बिखेरा दर्शक उसे अब फिर से देखना चाहते हैं। दरअसल बीते दिन अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए Ask me something सेशन शुरू किया था जहां उन्होंने फिल्म के सीक्वल के बारे में हिंट दिया।

यह भी पढ़ें: एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ बेटे की ग्रेजुएशन सेरेमनी में पहुंचे Hrithik Roshan, वीडियो हुआ वायरल

एक यूजर ने अमीषा से सवाल किया था कि क्या कहो ना प्यार है का सीक्वल आएगा? इसके जवाब में अमीषा ने कहा कि 'कहो ना प्यार है' उस समय आने के लिए तैयारी होगी जब इसको 60 करोड़ से अधिक की ओपनिंग मिलेगी। 'कहो ना प्यार है' जब आएगी तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी।

kaho na pyar hai

अमीषा ने साथ ही उम्मीद भी जताई कि पहली फिल्म की तरह अगर दूसरी फिल्म भी आती है तो ये कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है"।

कहो ना प्यार है को 2000 में मिले थे कई अवॉर्ड्स

आपको बता दें कि फिल्म 'कहो ना प्यार है' का नाम किसी बॉलीवुड फिल्म द्वारा जीते गए सबसे ज्यादा पुरस्कारों के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड और लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है। इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को न सिर्फ बेस्ट एक्टर डेब्यू का अवॉर्ड मिला,बल्कि उन्होंने फीचर फिल्म में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी जीता।

फिलहाल अगर सबकुछ ठीक रहा तो दर्शकों को बहुत जल्द कहो ना प्यार है का सीक्वल देखने को मिलेगा। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा इन दिनों फिल्म गदर 2 की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं। 22 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई। फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई और बॉक्स-ऑफिस के कई रिकॉर्ड टूटे।

यह भी पढ़ें: Hrithik-फरहान के साथ नजर आईं सबा और शिबानी, वीडियो देख फैंस को आई 'अर्जुन-इमरान' की याद