Move to Jagran APP

क्या बचपन में क्लासमेट रहे Hrithik Roshan और जॉन अब्राहम, वायरल हुई स्कूल के दिनों की अनसीन फोटो

बॉलीवुड के दो दमदार एक्टर्स के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें Hrithik Roshan और John Abraham का नाम जरूर शामिल होगा। सॉलिड फिटनेस और गुड लुकिंग के मामले में ये दोनों फैंस के फेवरेट माने जाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि ये फोटो ऋतिक और जॉन के स्कूल के दिनों की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Tue, 07 May 2024 02:00 PM (IST)
क्या बचपन में क्लासमेट रहे Hrithik Roshan और जॉन अब्राहम, वायरल हुई स्कूल के दिनों की अनसीन फोटो
क्या एक साथ पढ़ें हैं ऋतिक और जॉन (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। धूम फ्रेंचाइजी की शुरुआत दो किस्तों के विलेन जॉन अब्राहम (John Abraham) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फैंस के फेवरेट माने जाते हैं। दमदार फिटनेस और हैंडसनेस के मामले में इन दोनों का कोई मुकाबला नहीं है। साथ ही साथ फिल्मों में कमाल के अभिनय के लिए भी ऋतिक और जॉन का नाम काफी मशहूर है। 

लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसको लेकर ये दावा किया जा रहा है कि ये फोटो ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम ( Hrithik Roshan and John Abraham Childhood Class Photo) के स्कूल के दिनों के दौरान की है। 

क्या एक साथ पढ़ें हैं ऋतिक और जॉन 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर हिपस्टेर नामक यूजर ने एक थ्रोबैक तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो में स्कूली बच्चे अपने टीजर के साथ ग्रुप में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में ये दावा किया जा रहा है कि ऊपर से दूसरी पंक्ति के बाएं छोर पर ऋतिक रोशन और तीसरे पंक्ति के बाएं छोर पर जॉन अब्राहम खड़े हुए हैं। 

ये फोटो मुंबई के फेमस स्कॉटिश स्कूल की है। जिसको लेकर ये सुर्खियां तेज हो गई हैं कि ऋतिक और जॉन ने हो सकता है कि इसी स्कूल में एक साथ पढ़ाई कि और बचपन में ये दोनों एक दूसरे क्लासमेट भी रहे हों। हालांकि इस मामले कीि अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। 

लेकिन इंटरनेट पर इस वक्त ये तस्वीर हर तरफ छाई हुई है और गौर से देखने पर ऐसा मालूम पड़ा रहा है कि शायद ये दोनों बच्चे ऋतिक और जॉन ही हों। 

इन मूवीज में दिखेंगे ऋतिक और जॉन 

लंबे समय बाद अभिनेता जॉन अब्राहम फिल्म वेधा (Vedaa) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, जोकि कुछ ही वक्त बाद रिलीज होने वाली है। इसके अलावा ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्मों में वॉर 2 (War 2) का नाम शामिल है, जिसके लिए फिलहाल वह शूटिंग भी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- 'बॉलीवुड में नहीं एकता,' John Abraham की फिल्म के डायरेक्टर ने दिया हैरान करने वाला बयान