Move to Jagran APP

Hrithik-फरहान के साथ नजर आईं सबा और शिबानी, वीडियो देख फैंस को आई 'अर्जुन-इमरान' की याद

ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर सबा आजाद और शिबानी दांडेकर के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इन स्टार्स का यह वीडियो देख कर उनके फैंस को जिंदगी न मिलेगी दोबारा के अर्जुन और इमरान की याद आ गई है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 11 May 2024 08:40 AM (IST)Updated: Sat, 11 May 2024 08:40 AM (IST)
ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर ने फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' में साथ काम किया था। इस मूवी में दोनों स्टार्स की दोस्ती देखने को मिली थी। फिल्मों के अलावा ऋतिक और फरहान असल लाइफ में भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा गया है। अब हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर साथ में स्पॉट किया गया।

loksabha election banner

सबा-शिबानी भी आईं नजर

इस दौरान ऋतिक रोशन के साथ उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद और फरहान अख्तर के साथ उनकी वाइफ शिबानी दांडेकर भी दिखाई दीं। चारों ने मिलकर पैपराजी को पोज भी दिए। फैंस को एक बार फिर इन स्टार्स को साथ में देख कर उनकी फिल्म की याद आ गई है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 में ऋतिक रोशन की एंट्री, दिवाली पर जमकर होकर धमाल; सलमान खान के संग करेंगे जबरदस्त एक्शन

कुछ ऐसा था स्टार्स का लुक

ऋतिक रोशन-सबा आजाद और फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर का वीडियो साथ में काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि फरहान ऑल ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी है। वहीं, ऋतिक ने व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर डेनिम जैकेट और ग्रे पैंट पहनी है। इस दौरान सबा भी ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं और शिबानी ने ब्लैक आउटफिट के ऊपर डेनिम जैकेट पहनी है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फैंस ने दिए अपने रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी अपने रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि इसे देखने के बाद मुझे जिंदगी न मिलेगी दोबारा की याद आ गई। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि अर्जुन और इमरान फिर साथ आ गए। बता दें कि 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' में ऋतिक और फरहान के अलावा कटरीना कैफ और अभय देओल भी लीड रोल में थे।

इन फिल्मों में नजर आएंगे ऋतिक

ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही वॉर 2 में दिखाई देने वाले हैं। इसके साथ ही उनकी 'कृष 4' को लेकर भी कुछ न कुछ अपडेट आते रहते हैं। वहीं, फरहान जल्द डॉन 3 प्रोजेक्ट पर काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: रोशन परिवार पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री; पर्दे पर दिखेंगी 3 पीढ़ियां, Krrish 4 को लेकर भी ऋतिक ने दिया नया अपडेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.