Move to Jagran APP

Yuva को 20 साल पूरे, अजय देवगन और सूर्या संग Esha Deol ने शेयर किया सेट का मजेदार किस्सा

Esha Deol के करियर की बेहतरीन फिल्मों में एक नाम युवा (Yuva 2004) का भी है जिसे तमिल में आयुथा एजुथु के नाम से बनाया गया था। फिल्म का निर्देशन मणि रत्नम ने किया था और दोनों फिल्मों को दो महीने के अंदर रिलीज किया गया था। एशा देओल ने इस मूवी के 20 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Thu, 23 May 2024 02:29 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 02:29 PM (IST)
युवा और आयीथा एजहुथु के 20 साल पूरे होने पर एशा देओल ने शेयर किया पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एशा देओल (Esha Deol) ने पिता धर्मेंद्र और मां हेमा मालिनी की तरह बॉलीवुड में कदम रखा और एक अलग पहचान बनाई। भले ही वह फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपनी पुरानी यादों को ताजा करती रहती हैं। हाल ही में, एशा ने अपनी दो फिल्मों के दो दशक पूरे होने का जश्न मनाया है।

एशा देओल ने साल 2004 में अपने करियर की दो बेहतरीन फिल्मों में काम किया, जो 'युवा' (Yuva) और उसका तमिल वर्जन 'आयुथा एजुथु' (Aaytha Ezhuthu) है। इन दोनों फिल्मों का निर्देशन दिग्गज डायरेक्टर मणि रत्नम ने किया है। 'युवा' में एशा के अपोजिट अजय देवगन ने मेन लीड में थे और 'आयुथा एजुथु' की अजय देवगन की जगह सूर्या नजर आये थे। 

युवा और आयीथा एजहुथु को 20 साल पूरे

एशा देओल की इन दोनों फिल्मों के 20 साल पूरे हो गये हैं। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने 'आयीथा एजहुथु' से सूर्या (Suriya) के साथ और अजय देवगन (Ajay Devgn) संग फिल्म 'युवा' से फोटोज शेयर की हैं और इन दोनों फिल्मों के 20 साल पूरे होने पर एक लम्बा-चौड़ा नोट लिखा है। साथ ही इन दिनों फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर मणि रत्नम (Mani Ratnam) को धन्यवाद किया है।

मणि रत्नम संग काम करने पर बोलीं एशा

एशा ने कैप्शन में लिखा, "आयुथा एजुथु' और युवा को 20 साल हो गये। आप किसी चमत्कार से कम नहीं मणि (रत्नम) सर। आपके साथ तमिल और हिंदी दोनों फिल्मों में काम करना बहुत खुशी की बात है। एक सपना सच होने जैसा है और एक कलाकार के रूप में आपका मुझे निर्देशित करना बहुत सुकून पहुंचाने वाला है।"

अजय संग काम करने का ऐसा था एशा का अनुभव

एशा देओल ने आगे लिखा, "मेरे दोनों को-स्टार्स अजय देवगन और सूर्या के साथ काम करना परफेक्ट और खूबसूरत था। मुझे याद है कि मैं पहली बार अजय देवगन के साथ काम कर रही थी और कैसे मणि सर और मैं एक-दूसरे से पूरा समय तमिल में बात करती थी और सीन के बारे में डिस्कशन करती थी और अजय सोच में पड़ जाते थे हैं कि आखिर क्या कहा जा रहा है।"

Esha Deol with Ajay Devgn

यह भी पढ़ें- Esha Deol: पति भरत तख्तानी से अलग होने के बाद एशा देओल ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, छलका एक्ट्रेस का दर्द!

सूर्या संग काम करने पर बोलीं एशा

एशा ने सूर्या के साथ भी सेट से किस्सा शेयर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, "सूर्या, मुझे याद कम बोलने वाले के रूप में याद हैं, लेकिन जैसे ही कैमरा रोल होता है, हम दोनों जिंदगी से भरे कैरेक्टर में पूरी तरह से धमाल मचा रहे थे।"

Esha Deol and Suriya

एशा देओल ने तीसरी फोटो की कहानी बताते हुए कहा, "शेयर की गई तीसरी तस्वीर 22 मई 2004 की है, जब सिंगापुर में आईफा में 'युवा' का प्रीमियर हो रहा था (मंच पर पूरी स्टार कास्ट)।"

View this post on Instagram

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

एशा देओल ने आगे कहा कि उन्हें भरोसा नहीं हो रहा है कि इन दो शानदार फिल्मों को 20 साल हो गये हैं। उन्हें इन फिल्मों का हिस्सा बनने पर गर्व है। 

यह भी पढ़ें- वोट डालने गये Dharmendra का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, बोले- 'जो मुझसे कहलवाना चाहते हो...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.