Move to Jagran APP

वोट डालने गये Dharmendra का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, बोले- 'जो मुझसे कहलवाना चाहते हो...'

88 साल के धर्मेंद्र (Dharmendra) ने मुंबई में मतदान दिया। हेमा मालिनी और एशा देओल के बीच सिक्योरिटी गार्ड के साथ धर्मेंद्र मतदान करने के लिए गये। जैसे ही वह मतदान देकर लौटे तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान अभिनेता पैपराजी पर गु्स्सा हो गये। उन्होंने सवाल पूछने वालों की जमकर क्लास लगाई। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Mon, 20 May 2024 04:30 PM (IST)
वोट डालने गये Dharmendra का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, बोले- 'जो मुझसे कहलवाना चाहते हो...'
वोट डालने गये धर्मेंद्र पैपराजी पर हुए आगबबूला। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। धर्मेंद्र (Dharmendra) पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में हैं, वजह उनका सस्पेंस से भरा सोशल मीडिया पोस्ट है। कुछ समय से 'ही-मैन' गहराई से भरे सोच वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसे देख फैंस को उनके लिए चिंता हो रही है। हाल ही में, अभिनेता मतदान करने आये और पैपराजी के सवालों से तंग आ गये। उन्होंने पैपराजी को खरी-खोटी भी सुनाई।

20 मई 2024 को मुंबई में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए मतदान था। अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह 88 साल के धर्मेंद्र भी मुंबई के जुहू स्थित जमनाबाई नर्सरी स्कूल में वोट डालने गये। इस दौरान अभिनेता का पैपराजी पर गुस्सा फूट गया।

पैपराजी पर भड़के धर्मेंद्र

दरअसल, जैसे ही धर्मेंद्र वोट डालकर बाहर निकले और गाड़ी की ओर जा रहे थे, तभी पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। अभिनेता मुश्किल से ही चल पा रहे थे। पैपराजी ने अभिनेता से सवाल पूछना शुरू कर दिया, जिससे परेशान होकर अभिनेता ने खरी-खोटी सुना दी। धर्मेंद्र ने कहा, "अच्छे शहरी बनो, देश भक्त बनो, मां-बाप से प्यार करो। आपको मालूम है जो मुझसे कहलवाना चाहते हो।" उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

यह भी पढ़ें- धर्मेंद्र की Hema Malini से दूसरी शादी के बाद 'बागी' बन गए थे Bobby Deol, कहा- जब मैं 18 साल का था तब...

धर्मेंद्र का वर्क फ्रंट

धर्मेंद्र 88 साल की उम्र में भी फिल्मों में एक्टिव हैं। वह पिछले साल आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आये थे। शबाना आजमी के साथ उनका किसिंग सीन खूब सुर्खियों में रहा था। इसी साल अभिनेता ने शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर मूवी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में काम किया। 

बात करें धर्मेंद्र की अपकमिंग फिल्म की तो वह 'इक्कीस' (Ikkis) में नजर आएंगे। इसमें अगस्त्य नंदा और जयदीप अहलावत जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म साल 2025 तक सिनेमाघरों में आ सकती है।

यह भी पढ़ें- जब घायल Sunny Deol की मां ने चप्पलों से की थी धुनाई, निकल गया था खून, एक्टर ने बताया किस्सा