Move to Jagran APP

They Call Him OG: आतिश से भी खतरनाक हैं 'ओमी भाऊ', जन्मदिन पर नई फिल्म से आउट हुआ इमरान हाशमी का इंटेंस लुक

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Birthday) का आज जन्मदिन है। अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर उनकी साउथ फिल्म से पहला लुक रिवील कर दिया गया है। पवन कल्याण स्टारर दे कॉल मी ओजी से अभिनेता का पहला लुक आउट हो गया है। विलेन के अवतार में इमरान हाशमी ने फैंस की बेताबी बढ़ा दी है। देखिए बर्थडे पर अभिनेता का पोस्टर।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 24 Mar 2024 01:59 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 01:59 PM (IST)
बर्थडे पर रिवील हुआ इमरान हाशमी की नई फिल्म का पहला लुक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 में सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 में आतिश की भूमिका निभाकर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। रोमांस से पर्दे पर आग लगाने वाले इमरान ने साबित कर दिया था कि वह सिनेमा के खूंखार विलेन भी बन सकते हैं।

loksabha election banner

इमरान हाशमी ने आतिश के रूप में सलमान और कटरीना के साथ बहुत ज्यादती की। अब बारी साउथ सिनेमा की है। इमरान साउथ की मच अवेटेड फिल्म दे कॉल हिम ओजी (They Call Him OG) में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। अभिनेता के 45वें जन्मदिन के मौके पर आगामी फिल्म से उनका पहला लुक शेयर किया गया है।

साउथ फिल्म से इमरान का पहला लुक रिवील

24 मार्च 2024 को इमरान हाशमी 45 साल के हो गए हैं। जन्मदिन के मौके पर पवन कल्याण स्टारर दे कॉल हिम ओजी से अभिनेता का पहला लुक रिवील किया गया है। फिल्म में वह ओमी भाऊ की भूमिका में नजर आएंगे। पोस्टर में इमरान का खतरनाक लुक फैंस की धड़कनें तेज कर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

पोस्टर में इमरान हाशमी लाइटर से सिगार जलाते हुए नजर आ रहे हैं। माथे पर चोट के निशान और दाढ़ी में इमरान हाशमी का लुक एकदम इंटेंस है। फिल्म से पहला लुक शेयर करते हुए इमरान ने कैप्शन में लिखा, "गम्भीरा, सुना है तू बम्बई आ रहा है। वादा करता हूं, हम दोनों में से किसी एक का सिर जरूर कटेगा।"

यह भी पढ़ें- फ्लॉप फिल्मों की झड़ी से Emraan Hashmi की बत्ती हो गई थी गुल, नहीं आ रहा था कुछ समझ, OTT को ठहराया जिम्मेदार!

फैंस हुए क्रेजी

इमरान हाशमी का पहला लुक देख फैंस अपनी एक्साइटमेंट कन्ट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "रोमांटिक हीरो गैंगस्टर बनने के लिए तैयार है।" एक ने कहा, "बवाल लुक आ रहा है भाई का।" एक और ने लिखा, "भाई की झलक सबसे अलग।" कुछ लोगों ने इसे शानदार बताया है।

हाल ही में, इमरान हाशमी की फिल्म ए वतन मेरे वतन रिलीज हुई है। इससे पहले उन्हें मौनी रॉय के साथ वेब सीरीज शोटाइम में देखा गया था। अभिनेता ने टाइगर 3 में भी विलेन की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें- क्या बनेगी Jannat 3? इमरान हाशमी ने फिल्म पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'अब किसी चमत्कार से ही...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.