Move to Jagran APP

Eid के मौके पर Diljit Dosanjh ने स्पेशल गाने के साथ फैंस को दिया तोहफा, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

आज देशभर में मुस्लिम समुदाय के लोग रमजान का पाक महीना खत्म होने के बाद ईद का त्योहार सेलिब्रेट कर रहे हैं। हर जगह इस पर्व की धूम देखने को मिल रही है। ऐसे में अब पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी आवाज में ईद का स्पेशल गाना गाते हुए उन्हें बधाई दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 11 Apr 2024 12:53 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2024 12:53 PM (IST)
ईद पर फैंस से मिले दिलजीत (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रमजान का पाक महीना खत्म होने के बाद अब देशभर में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। यह पर्व मुस्लिम समुदाय के लिए बहुत स्पेशल होता है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने फैंस को ईद-उल-फितर की बधाई दे रहे हैं। वहीं, पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी इस खास मौके पर अपने फैंस को ईद का खास तोहफा दिया है।

loksabha election banner

ईद पर फैंस से मिले दिलजीत

दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह मस्जिद जाकर दुआ करते नजर आ रहे हैं और उसके बाद लोगों से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह रील उन्होंने अपने ईद के गाए हुए गाने पर मनाई है। इस दौरान दिलजीत ब्लैक कलर के कुर्ते-पजामे में दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'हर दूसरे दिन..' Diljit Dosanjh ने बताया कि उन्हें क्यों इतने ईमेल भेजते थे 'अमर सिंह चमकीला' के डायरेक्टर

ईद-उल-फितर के खास दिन पर पंजाबी सिंगर और अभिनेता ने सभी को ईद की मुबारक दी हैं और इस पर्व के लिए एक खास गाना जारी करके सभी को हैरान भी कर दिया है। उनके इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

दिलजीत दोसांझ के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह एक और वजह है कि मुझे उनका व्यक्तित्व पसंद है। दूसरे यूजर ने लिखा कि एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे। वहीं, बहुत से लोगों ने भी उन्हें ईद की मुबारक दी।

इस फिल्म में नजर आएंगे दिलजीत

दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह मूवी कल यानी 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसमें दिलजीत के साथ परिणीति चोपड़ा भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। फिल्म अमर सिंह चमकीला के जीवन और विरासत को गहराई से दिखाने का वादा करती है।

यह भी पढ़ें: किसी को समझ नहीं आया था Jab We Met का यह गाना, फिर भी हुआ था सुपरहिट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.