Move to Jagran APP

Drishyam 2 First Poster Out: फिर खुलेगा विजय सलगांवकर का केस, जानिए कब होगा अजय देवगन की फिल्म का टीजर रिलीज

Drishyam 2 First Poster Out अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। सेकंड पार्ट में विजय सलगांवकर का केस दोबारा से खुलने वाला है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर आउट किया और टीजर रिलीज डेट का अनाउंसमेंट किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2022 03:39 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 03:39 PM (IST)
Drishyam 2 First Poster Out: फिर खुलेगा विजय सलगांवकर का केस, जानिए कब होगा अजय देवगन की फिल्म का टीजर रिलीज
drishyam 2 ajay devgn tabu and ishita dutta starrer film first look out. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Drishyam 2 First Poster Out: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' का बेसब्री से इंतजार है। जब से अजय देवगन ने अपने फैंस को ये जानकारी दी है कि वह 'दृश्यम' की सफलता के बाद 'दृश्यम 2' लेकर आ रहे हैं, तब से हर कोई फिल्म के फर्स्ट लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 27 सितंबर को अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को 'दृश्यम 2' को लेकर हिंट भी दिया था। अब हाल ही में मेकर्स ने अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म का पहला पोस्टर आउट कर दिया है और साथ ही फैंस को एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए ये भी बताया कि 'दृश्यम 2' का टीजर कब रिलीज होगा।

loksabha election banner

दृश्यम 2 के साथ फिर खुलेगा विजय सलगांवकर का केस

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगामी फिल्म 'दृश्यम 2' का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में हालांकि अजय देवगन के किरदार विजय सलगांवकर के परिवार की शक्ल तो नहीं दिखाई गई है, लेकिन यह पोस्टर काफी मिस्ट्री से भरपूर है। पोस्टर में अजय देवगन जहां हाथ में बाबा के महासत्संग के द्वार को निहारते हुए हाथों में फाफडा लिए हुए हैं, तो वहीं उनकी बड़ी यानी कि इशिता दत्ता ने खून से सना डंडा पकड़ा हुआ है। दृश्यम 2 में अजय देवगन की छोटी बेटी बनी मृणाल जाधव भी फिल्म में अब टीनेज में दिखाई देंगी, जो इस पोस्टर में हाथ में बाबा के सत्संग की सीडी लिए दिखाई दे रही हैं, तो वही इस पोस्टर में श्रिया सरन के हाथों में बैग है।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

'दृश्यम 2' का इस दिन टीजर होगा रिलीज

मिस्ट्री से भरपूर इस पोस्टर के साथ ही अजय देवगन ने बताया कि विजय सलगांवकर का केस फिर से खुलने वाला है। फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, '2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सलगांवकर अपने परिवार के साथ लौट आया है। इस पोस्टर पर ही अजय देवगन ने ये भी बताया कि सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म का टीजर कल यानी कि 29 अगस्त को ऑडियंस के सामने आएगा और साथ ही 2 या 3 को 'दृश्यम 2' के ट्रेलर रिलीज की हिंट भी फैंस को दी।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी अजय देवगन की दृश्यम 2

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 दिवाली के बाद 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन और श्रिया सरन के अलावा तब्बू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, जो फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखेंगी। 'दृश्यम' और दृश्यम 2 मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसे अभिषेक पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: अजय देवगन ने शेयर किए पुराने बिल और बस का टिकट, फैंस ने पूछ डाले ऐसे सवाल

यह भी पढ़ें: Tabu: अपनी मेकअप आर्टिस्ट के कहने पर तब्बू ने खरीदी थी इतनी महंगी क्रीम, लगा था ऐसा फटका, बाद में हुआ था पछतावा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.