Move to Jagran APP

Drishyam 2: अजय देवगन ने शेयर किए पुराने बिल और बस का टिकट, फैंस ने पूछ डाले ऐसे सवाल

Drishyam 2 अजय देवगन सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस को कोई न कोई सरप्राइज देते ही रहते हैं लेकिन हाल ही में वह अपने फैंस को टीज करते हुए अपने कुछ पुराने बिल्स और सीडी शेयर किए है। जिसे देखने के बाद फैंस तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 02:49 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 02:49 PM (IST)
Drishyam 2: अजय देवगन ने शेयर किए पुराने बिल और बस का टिकट, फैंस ने पूछ डाले ऐसे सवाल
drishyam 2 actor ajay devgn teases fans from his old bills and bus ticket. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2: अजय देवगन बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है। रनवे 34 के बाद अजय देवगन कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। एक तरफ जहां उनकी कॉमेडी फिल्म 'थैंक गॉड' रिलीज के लिए तैयार है, तो वहीं उन्होंने तब्बू के साथ भोला की भी शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी कुछ झलकियां एक्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। हालांकि फैंस को अजय की किसी फिल्म का इंतजार है, तो वह है 'दृश्यम 2'। हाल ही में अजय ने फिल्म के पोस्टर और टीजर को छोड़ अपने पुराने बिल्स शेयर किए है, जिसे लेकर फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

loksabha election banner

अजय देवगन ने शेयर किए पुराने बिल्स और बस की टिकट

अजय देवगन के फैंस जहां 'दृश्यम 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं इस बीच अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर अपने खाने और घूमने के कुछ पुराने बिल्स के साथ-साथ 'स्वामी चिन्मयानन्द जी के सत्संग की सीडी शेयर की'। इन फोटोज को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, 'कुछ पुराने बिल हाथ लगे आज। अजय देवगन के पुराने बिल्स सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं। जिसने फैंस की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है।

फैंस ने अजय देवगन से सोशल मीडिया पर पूछे ऐसे-ऐसे सवाल

इस फोटो को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर से दृश्यम 2 और उसके टीजर और रिलीज डेट को लेकर तरह-तरह के सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये बिल हमें रिपीट कब देखने को मिलेंगे'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'दृश्यम 2 आ रही है, 2 अक्टूबर को घोषणा कर देना'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये सब ठीक है, पहले ये बताओ दृश्यम 2 कब आ रही है'। सोशल मीडिया पर लोगों में अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'दृश्यम' 2 को लेकर एक्साइटमेंट साफ तौर पर देखी जा सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2'

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'दृश्यम' 2 दीवाली के बाद 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का टीजर से लेकर ट्रेलर तक जल्द ही ऑडियंस के सामने होगा। इस फिल्म के अजय और तब्बू के अलावा इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर अहम भूमिका में दिखाई देंगे। दृश्यम और दृश्यम 2 मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें: Tabu: अपनी मेकअप आर्टिस्ट के कहने पर तब्बू ने खरीदी थी इतनी महंगी क्रीम, लगा था ऐसा फटका, बाद में हुआ था पछतावा

यह भी पढ़ें: Drishyam 3: 'दृश्यम' के तीसरे पार्ट को मेकर्स ने दिखाई हरी झंडी, साउथ स्टार मोहनलाल फिर खेलेंगे सस्पेंस का खेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.