Move to Jagran APP

Tabu: अपनी मेकअप आर्टिस्ट के कहने पर तब्बू ने खरीदी थी इतनी महंगी क्रीम, लगा था ऐसा फटका, बाद में हुआ था पछतावा

51 साल की तब्बू अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी फैंस को दीवाना बनाती हैं। हाल ही में तब्बू ने अपना एक अनुभव शेयर करते हुए बताया कि अपनी मेकअप आर्टिस्ट के कहने पर उन्होंने इतनी महंगी क्रीम खरीदी जिसके बारे में वह आज भी नहीं भूल पाईं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 02:52 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 02:52 PM (IST)
Tabu: अपनी मेकअप आर्टिस्ट के कहने पर तब्बू ने खरीदी थी इतनी महंगी क्रीम, लगा था ऐसा फटका, बाद में हुआ था पछतावा
bhool bhulaiyaa 2 actress tabu revealed when she bought an expensive cream after makeup artist. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tabu Beauty Secret: 90 के दशक की सबसे सफल और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक तब्बू अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी फैंस का दिल चुरा लेती हैं। 51 साल की तब्बू खूबसूरती की मामले में अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। हाल ही में भूल भुलैया 2 में 'अंजुलिका' और 'मंजुलिका' का किरदार निभाने वालीं तब्बू ने अपनी ब्यूटी का राज खोला, लेकिन इसके साथ ही तब्बू ने एक महंगी क्रीम खरीदने का एक ऐसा इंसिडेंट भी शेयर किया, जिसे सुनकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे। तब्बू ने ये भी बताया कि उस क्रीम को खरीदने के बाद उन्हें काफी पछतावा भी हुआ था।

loksabha election banner

तब्बू ने जब मेकअप आर्टिस्ट के कहने पर खरीदी थी इतनी महंगी क्रीम

तब्बू ने हाल ही में फिल्म कैम्पिनियन को दिए गए एक इंटरव्यू में अपनी खूबसूरत त्वचा का राज खोला, लेकिन इसी के साथ उन्होंने एक इंसिडेंट भी शेयर किया जिसे वह कभी नहीं भूल पाईं। तब्बू ने कहा, 'मेरी खूबसूरती का कोई सीक्रेट नहीं है। मेरी को मेकअप आर्टिस्ट हैं मिथाली, उन्होंने एक बार मुझे कहा कि मैम आपकी स्किन बहुत प्यारी लग रही है, आप कोई घर का नुस्खा आजमा रही हो क्या? तो मैंने एक दिन उसकी बात का जवाब देते हुए कहा, 'मैंने यहां कॉफी लगाईं है और कुछ प्लांट्स उगाए हैं'। मेरी बात सुनकर उसने तुरंत कहा, 'आप ऐसा नहीं कर सकतीं, आपको क्रीम यूज करनी चाहिए और उसने मुझे कुछ 50 हजार की क्रीम लेने का सुझाव दिया'।

क्रीम खरीदने के बाद हुआ था तब्बू को पछतावा

तब्बू ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'एक बार खरीद लिया, आगे नहीं खरीदूंगी'। भोला एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उनकी खुशी ही उनकी खूबसूरती का राज है। तब्बू ने कहा, 'मैं अपने चेहरे के लिए कुछ भी नहीं करती। लेकिन हां मैं कही न कही ये हमेशा सोचती हूं कि मैं अच्छी दिखूं। मुझे लगता है कि अगर आप एक्टर नहीं भी हो तो भी आपको अच्छा और प्रेजेंटेबल, फिट और हेल्दी रहना चाहिए'।

अजय देवगन के साथ फिल्म 'भोला' में नजर आएंगी तब्बू

तब्बू की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह 'भूल भुलैया 2' के बाद अब जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भोला' में नजर आएंगी। इस फिल्म में तब्बू एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका अदा करेंगी। तब्बू ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'दृश्यम 2' में भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Tabu Bold Photos: 52 वर्ष की आयु में तब्बू ने कराया बोल्ड अंदाज में फोटोशूट, देखें वायरल वीडियो

यह भी पढ़ें: Khufiya: ‘खुफिया’ से ओटीटी पर डेब्यू करेंगी तब्बू, देखें फिल्म का दिलचस्प टीजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.