Move to Jagran APP

Khufiya: ‘खुफिया’ से ओटीटी पर डेब्यू करेंगी तब्बू, देखें फिल्म का दिलचस्प टीजर

Khufiya बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस तब्बू जल्द ही विशाल भरद्वाज की फिल्म खुफिया से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। अब नेटफ्लिक्स ने उनकी फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है जिसमें वो एक खुफिया जासूस के किरदार में दिखाई दे रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 29 Aug 2022 06:12 PM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2022 06:12 PM (IST)
Khufiya: ‘खुफिया’ से ओटीटी पर डेब्यू करेंगी तब्बू, देखें फिल्म का दिलचस्प टीजर
Tabu debut on OTT with Vishal Bharatdwaj film Khufia see interesting teaser of film

नई दिल्ली, जेएनएन।Khufiya: भूल भुलैया 2 से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस तब्बू अब एक धामकेदार में फिल्म लेकर आ रही हैं। इस फिल्म से वो ओटीटी पर अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता जल्द ही नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म खुफिया से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस की इस फिल्म का एलान नेटफ्लिक्स ने अपने आधकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक टीजर साझा कर किया है।

loksabha election banner

ऐसी होगी फिल्म की कहानी?

इस टीजर में फिल्म में नजर आने वाले सभी किरदार दिख रहे हैं। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में तब्बू के साथ अली फजल, वमिका गब्बी और आशीष विद्यार्थी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का एलान करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, एक राज बना हुआ है। अभी के लिए हम आपको बस इतना ही बता सकते हैं... खुफिया जल्द ही आ रही है।

यहां देखें टीजर

खुफिया एक स्पाई फिल्म होगी, जो खुफिया तंत्र में काम करने वालों जासूजों की कहानी को बयां करेगी। जानकारी के अनुसार तब्बू की ये फिल्म अमर भूषण के उपन्यास एस्केप टू नोवेयर पर बेस्ड होगी। इस स्पाई फिल्म की कहानी एक आर एंड डब्ल्यू के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देंगी, जिसको एक देश की रक्षा से जुड़े खुफिया दस्तावेज बेचने वाले को खोज की जिम्मेदारी सौपी जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Tabu (@tabutiful)

इस फिल्म का निर्देशन ओमकार, मकबूल और हैदल जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बन रही हैं। इस फिल्म के जरिए विशाल भी लंबे वक्त बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करते हुए ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। साथ ही बता दें, विशाल ने रोहन नरुला के साथ मिलकर इस फिल्म को लिखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Tabu (@tabutiful)

तब्बू का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर तब्बू के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने हाल ही में अजय देवगन के साथ अपनी आगामी फिल्म भोला की शूटिंग को पूरा किया है। उनकी ये फिल्म 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो क्राइम थ्रिलर दृश्यम के सीक्वल दृश्यम 2 में भी अभिनेता अजय देवगन और अक्षय खन्ना के साथ नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.