नई दिल्ली, जेएनएन।Doctor G Dil Dhak Dhak Song: आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'डॉक्टर जी' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना बिलकुल ही अलग किरदार में नजर आएंगे। अब तक डॉक्टर जी से इसका पोस्टर, ट्रेलर और एक गाना ऑडियंस के सामने आ चुके हैं और अब हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' से इसका नया गाना रिलीज किया गया है। इस गाने का टाइटल है 'दिल धक-धक करता है'। यह एक पार्टी सॉन्ग है, जो आपको भी डांस करने पर मजबूर कर देगा।

गाने में दिखी रकुल और आयुष्मान की शानदार केमिस्ट्री

रकुल और आयुष्मान की फिल्म 'डॉक्टर जी' का यह पैपी ट्रैक जोश से भरपूर है। इस गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। इस गाने को क्लब ऑफ द ईयर के रूप में देखना बिलकुल भी गलत नहीं होगा। इस गाने में जहां आयुष्मान खुराना अपने कूल डांस स्टेप्स से आपको भी डांस फ्लोर पर आने के लिए मजबूर कर देंगे, तो वही रकुल प्रीत सिंह का बिकिनी टॉप और ट्राउजर में ग्लैमरस अवतार सच में ही आपके दिलों की धड़कनो को तेज कर देगा।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इन सिंगर्स ने अपनी आवाज में गाया है ये गाना

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के इस पार्टी गाने को सिंगर राज बर्मन और साक्षी होल्कर ने अपनी आवाज में गाया है। इस गाने के बोल अमजद नदीम ने लिखे हैं। गाने को बॉस्को ने कोरियोग्राफ किया है। इस ग्रूवी गाने से पहले 'डॉक्टर जी' का रोमांटिक ट्रैक आउट हुआ था, जिसमें आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के बीच भरपूर रोमांस ऑडियंस को देखने को मिल रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'डॉक्टर जी'

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत स्टारर 'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना कैसे हड्डियों के डॉक्टर से गायनोलॉजिस्ट बनते हैं इस सफर को दिखाया जाएगा। इस फिल्म की कहानी को सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ ने लिखा है और अनुभूति कश्यप ने फिल्म का निर्देशन किया है।

यह भी पढ़ें: Doctor G song Har Jagah Tu Released: आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह का रोमांटिक सॉन्ग 'हर जगह तू' हुआ रिलीज

यह भी पढ़ें: Doctor G Trailer Twitter Review: एक बार फिर समाजिक मुद्दा उठाने के लिए आयुष्मान खुराना की हुई तारीफ

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट