Move to Jagran APP

तस्वीरें : 'धोनी' की हीरोइन दिशा का ये लुक है देखने लायक

दिशा अपने ग्लैमरस लुक्स के कारण पहले ही हॉट बन चुकी हैं और अब दिशा ने जानी मानी मैग्जीन ' वर्व ' के कवर के लिए जो तस्वीरें शूट की है उनका अंदाज़ देखते ही बनता है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 04 Jan 2017 12:12 PM (IST)Updated: Wed, 04 Jan 2017 01:26 PM (IST)
तस्वीरें : 'धोनी' की हीरोइन दिशा का ये लुक है देखने लायक

मुंबई। साल 2016 में गूगल के सर्च इंजन में नामी हीरोइनों से भी ज़्यादा नाम कमाने वाली, दिशा पटानी नए साल में तेजी से आगे बढ़ने का संकेत दे चुकी है और इस कारण साल की शुरुआत में ही उन्होंने अपने नए लुक के साथ बड़ा धमाका कर दिया है।

loksabha election banner

दिशा अपने ग्लैमरस लुक्स के कारण पहले ही हॉट बन चुकी हैं और अब दिशा ने जानी मानी मैग्जीन ' वर्व ' के कवर के लिए जो तस्वीरें शूट की है उनका अंदाज़ देखते ही बनता है। ऑफ-शोल्डर स्टाइल की जैकेट के साथ अपने कीलर लुक में दिशा अपनी आंखों के जरिये बहुत कुछ कहने को बेताब है। ये मैग्जीन के नए साल का पहला इशू है और बताया गया है कि दिशा को पहली बार कवर के लिए चुना गया है। 'प्रिटी चिक ' टाइटल के साथ इस इशू दिशा ने अपने बार में काफी सारी बातें बताई हैं।

होली कब है ? ...अक्षय की तो हो...ली , आज देखिए 'रंगीन' वीडियो

Kicking off 2017 with first-time Verve cover girl @dishapatani 💥

A photo posted by Verve Magazine (@verveindia) on

सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ' एम एस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी ' में दिशा ने रीयल लाइफ धोनी की एक्स गर्ल फ्रेंड प्रियंका झा का किरदार निभाया था , लेकिन अपनी असल ज़िन्दगी में उनका नाम हमेशा से ही टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़ा जाता रहा है। वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने बीच-वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर की थीं।

सोनम कपूर ने 'डेटिंग' को लेकर दिया ये 'मुंहफट' बयान !

दिशा के लिए वैसे ये साल बहुत ही अच्छा रहने वाला है क्योंकि उनकी शुरुआत ही जैकी चेन के साथ हो रही है। वो ' कुंग फू योगा ' में जैकी के साथ काम कर रही हैं और हाल ही में आये फिल्म के ट्रेलर में उनके प्रोमिनेंस की खूब तारीफ़ की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.