Move to Jagran APP

Disha Patani संग वेकेशन ट्रिप पर पहुंची Mouni Roy, बेस्ट फ्रेंड्स की इन फोटो ने मचाई सनसनी

Disha Patani-Mouni Roy Pics बी टाउन की गॉर्जियस एक्ट्रेसेज के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें दिशा पाटनी और मौनी रॉय का नाम जरूर शामिल होगा। असल जिंदगी में ये दोनों एक दूसरी की पक्की दोस्त भी हैं। इस बीच मौनी ने दिशा के साथ वेकेशन की ट्रिप की लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर महफिल लूट ली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 20 Dec 2023 05:07 PM (IST)Updated: Wed, 20 Dec 2023 05:07 PM (IST)
सोशल मीडिया पर सामने आईं दिशा और मौनी की फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Disha Patani-Mouni Roy Latest Pics: हिंदी सिनेमा की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेसेज के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें मौनी रॉय और दिशा पाटनी का नाम टॉप पर शामिल होगा। अपने किलर अंदाज के लिए ये दोनों अदाकारा काफी जानी जाती हैं।

इतना ही नहीं असल जिंदगी ये दोनों एक दूसरी के बेस्ट फ्रेंड्स भी हैं। इस बीच 'नागिन' टीवी सीरियल फेम मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन ट्रिप की लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जिनमें उनके साथ दिशा पाटनी भी नजर आ रही हैं।

दिशा पाटनी संग हॉलिडे पर मौनी रॉय

मौनी रॉय और दिशा पाटनी की दोस्ती जगजाहिर है। सोशल मीडिया पर आए दिन ये दोनों एक्ट्रेसेज एक दूसरे के साथ फोटो संग शेयर कर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनती रहती हैं। इस बीच बुधवार को 'ब्राह्मास्त्र' मूवी एक्ट्रेस मौनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

मौनी रॉय की ये फोटो उनके वेकेशन ट्रिप की हैं, जिसका अनुमान आप फोटो के कैप्शन से आसानी से लगा सकते हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में मौनी ने लिखा है- ''छुट्टी का आनंद अपनी पसंदीदा लड़की के साथ लेते हुए।'' मौनी के साथ इन लेटेस्ट फोटो में दिशा पाटनी भी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं।

रेड बिकिनी में दिशा का लुक बेहद बोल्ड लग रहा है। ये पहला मौका नहीं है, जब दिशा और मौनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इससे पहले भी ये दोनों दोस्त अपने स्टनिंग अंदाज से महफिल लूट चुकी हैं।

इस मूवी में दिखेंगी दिशा

इसके अलावा गौर करें मौनी रॉय की सहेली दिशा पाटनी की अपकमिंग मूवी को लेकर तो उसमें कई बड़ी फिल्मों के नाम शामिल हैं। आने वाले समय में दिशा सुपरस्टार अक्षय कुमार की 'वेलकम टू द जंगल' (Welcome 3) और साउथ सुपरस्टार सूर्या की 'कंगुवा' जैसी मूवीज में अहम रोल अदा करती हुई नजर आएंगी। दिशा पाटनी की इन फिल्मों का इंतजार कर हर कोई बड़ी बेसब्री से कर रहा है।

ये भी पढ़ें- 38 साल की Mouni Roy ने पूल फोटोज से इंटरनेट पर मचाई सनसनी, कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हुईं 'नागिन'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.