Move to Jagran APP

Dhanush के बड़े बेटे यात्रा पर लगा इतने रुपये का जुर्माना, बिना हेलमेट-लाइसेंस के चला रहे थे बाइक

Dhanush Son धनुष ( Dhanush ) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कैप्टन मिलर को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उनके बड़े बेटे यात्रा को पुलिस ने पकड़ लिया और उनपर जुर्माना भी लगाया। चेन्नई पुलिस ने यात्रा को बिना हेलमेट और लाइसेंस के बाइक चलाते हुए पकड़ा। सोशल मीडिया पर यात्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 21 Nov 2023 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 21 Nov 2023 01:30 PM (IST)
धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत का बेटा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dhanush Son: बॉलीवुड और साउथ एक्टर धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या रजनीकांत अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर मीडिया में छाए रहते हैं।

loksabha election banner

इस बीच इस कपल के बेटे को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं। धनुष के बड़े बेटे यात्रा हाल ही में एक मुसीबत में फंसे थे। दरअसल, चेन्नई पुलिस ने यात्रा को बिना हेलमेट और लाइसेंस के बाइक चलाते हुए पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें- Captain Miller Teaser Out: 'कैप्टन मिलर' में दिखा धनुष का 'किलर' अवतार, बागी बनकर उठाये हथियार

धनुष के बेटे पर लगा जुर्माना

धनुष (Dhanush) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कैप्टन मिलर' को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उनके बड़े बेटे यात्रा को पुलिस ने पकड़ लिया और उनपर जुर्माना भी लगाया। चेन्नई पुलिस ने यात्रा को बिना हेलमेट और लाइसेंस के बाइक चलाते हुए पकड़ा, जिसके बाद उनका चालान भी काटा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर यात्रा पर 1000 रुपये का जुर्माना लगाया गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर यात्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पोएस गार्डन इलाके में एक गाइड के साथ बाइक चलाते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है।

दो बेटों के पिता है धनुष

बता दें, धनुष ने साल 2004 में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी। शादी के करीब दो साल बाद साल 2006 में एक्टर पहली बार पिता बने थे। अब ये कपल अपनी शादी को खत्म कर हमेशा के लिए अलग हो गया है। साल 2022 में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने तलाक का एलान किया था। इस कपल ने पूरे 18 साल बाद अपनी शादी खत्म की। बता दें, तलाक के बाद ये कपल अपने बेटों की को-पैरेंटिंग करने का फैसला किया था। ये एक्स कपल बच्चों की खातिर अक्सर एक साथ नजर आता है।

एक्टर की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- Bollywood News: आनंद एल राय के साथ तीसरी फिल्म करेंगे Dhanush, नाम होगा 'तेरे इश्क में'

धनुष के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द 'कैप्टन मिलर' में दिखाई देंगे। फिल्म में धनुष के अलावा सुदीप किशन, नासर, एलंगो कुमारवेल, एडवर्ड सोनेनब्लिक, विजी चंद्रशेखर, निवेदिथा सतीश, जॉन कोककेन, विनोथ किशन, बाला सरवनन, कई स्टार्स  नजर आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.