Move to Jagran APP

Fighter: ऋतिक रोशन के बाद Deepika Padukone का पोस्टर हुआ रिवील, स्क्वॉड्रन लीडर बन छा गईं 'मिन्नी'

Fighter Movie साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। ऋतिक रोशन के शानदार फर्स्ट लुक शेयर करने के बाद अब दीपिका पादुकोण की पहली झलक दिखाई गई है। पहली बार पायलट लुक में नजर आईं दीपिका के किरदार से भी पर्दा उठाया गया है। फैंस को अभिनेत्री का फर्स्ट लुक पसंद आया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Tue, 05 Dec 2023 02:41 PM (IST)Updated: Tue, 05 Dec 2023 02:41 PM (IST)
फाइटर से सामने आया दीपिका पादुकोण का पहला लुक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Deepika Padukone First Look From Fighter Movie: दीपिका पादुकोण ने साल 2023 में दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'पठान' और 'जवान' में काम किया और खूब वाहवाही लूटी। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ एक्शन मोड में दिखाई दीं दीपिका एक बार फिर अलग अवतार में पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार हैं।

दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है, लोग फिल्म की पहली झलक देखने के लिए बेकरार हैं। हाल ही में, 'फाइटर' से अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का पहला लुक शेयर किया गया था। ऋतिक का पायलट अवतार देख फैंस बेहद खुश हुए थे।

यह भी पढ़ें- Fighter First Look: एयरफोर्स पायलट बने ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक रिवील, गणतंत्र दिवस पर बॉक्स ऑफिस पर लेंगे एंट्री

दीपिका पादुकोण का फाइटर से पहला लुक हुआ शेयर

ऋतिक रोशन के बाद दीपिका पादुकोण का 'फाइटर' से पहला लुक शेयर किया गया है और उनके किरदार से पर्दा उठा है। पायलट के किरदार में दीपिका शानदार लग रही हैं। खाकी वर्दी में चश्मा लगाए दीपिका का इंटेंस लुक फैंस का दिल चुराने के लिए काफी है। फिल्म में अभिनेत्री स्क्वाड्रन लीडर मिनाल राठौड़ का किरदार निभाएंगी, जिनका निकनेम मिन्नी है। वह ऋतिक के साथ एयर ड्रैगन यूनिट में होंगी।

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक पर मर मिटे फैंस

'फाइटर' से दीपिका का फर्स्ट लुक फैंस को खूब पसंद आया है। लोग सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की जमकर तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "उनका लुक बहुत भयंकर है।" एक ने कहा, "ओह माय गॉड, उनका देखने का अंदाज शानदार है।" एक ने कमेंट किया, "मैं अगले महीने मिन्नी को देखने के लिए बेकरार हूं।" एक यूजर ने कहा, "वर्दी में दीपिका किलर लग रहीं।"

'फाइटर' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। बिग बजट में बनी इस फिल्म का टीजर जल्द आने की संभावना है। फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone Pics: वायरल ट्रेंड के बीच दीपिका पादुकोण ने बिखेरा हुस्न का जलवा, सामने आईं लेटेस्ट किलर फोटो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.