Move to Jagran APP

Fighter Teaser: इस दिन आएगा दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की 'फाइटर' का टीजर, अनिल कपूर के पोस्ट ने बढ़ाई दिलचस्पी

Fighter Teaser बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन पिछले कई दिनों से फिल्म फाइटर को लेकर लाइमलाइट बटोर रहे हैं। फिल्म रिलीज से सिर्फ दो महीने की दूरी पर है। फैंस दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं। वहीं इसके टीजर का भी अलग ही बज बना हुआ है जिसे लेकर एक अपडेट सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniSat, 25 Nov 2023 06:00 PM (IST)
Fighter Teaser: इस दिन आएगा दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की 'फाइटर' का टीजर, अनिल कपूर के पोस्ट ने बढ़ाई दिलचस्पी
Hrithik Roshan and Deepika Padukone Film Fighter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Teaser: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan),  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह साल 2024 की मोस्ट एंटिसिपेटेड बॉलीवुड मूवीज में से एक है।

फिल्म की रिलीज डेट को दो महीनों का वक्त बचा है। वहीं, फैंस को इसके टीजर का बेसब्री से इंतजार है, जिसे लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। इसके साथ ही अनिल कपूर ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया है।

अनिल कपूर ने शेयर किया पोस्टर

'फाइटर' ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी एरियल एक्शन मूवी होगी। हाल ही में अनिल कपूर ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया। इसमें फाइटर की रिलीज डेट के साथ ही फैंस को यह याद दिलाया गया है की फिल्म बस दो महीने की दूरी पर है। फोटो शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, '#Fighter कभी आराम नहीं करता।'

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

इस दिन आएगा 'फाइटर' का टीजर

अनिल कपूर द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर ने फिल्म से जुड़ी अपडेट लेने की फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। बता दें कि 'फाइटर' से अभी तक सिर्फ कुछ तस्वीरें ही सामने आई हैं। वहीं, इंडिया टुडे के हवाले से ऐसी खबर है की फिल्म का टीजर 5 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

हर गाने में नया फ्लेवर

फिल्म में कई सारे गाने हैं, जिनमें रोमांस, इमोशन और डांस के अलावा देशभक्ति की भावना भी देखने को मिलेगी। टीजर रिलीज के बाद से एक-एक कर फिल्म से जुड़ी हर एक कड़ी को मेकर्स फैंस के सामने रखेंगे।

गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी फिल्म

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी कि 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 'मुगल-ए- आजम' से लेकर 'जवान' तक, Animal से पहले 'बाप-बेटे' के रिश्तों पर बनी ये सुपरहिट फिल्में