Move to Jagran APP

Darsheel Safary: 'तारे जमीन पर' के दर्शील सफारी डेब्यू मूवी के लिए हैं तैयार, जारी हुआ पहली फिल्म का टीजर

Darsheel Safary Debut साल 2008 में आई आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर लोगों को बहुत पसंद आई थी। इस मूवी में ईशान खट्टर के रोल में दर्शन सफारी का अभिनय फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी पसंद किया था। अब दर्शील की डेब्यू मूवी रिलीज होने वाली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 05:30 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 05:40 PM (IST)
Darsheel Safary: 'तारे जमीन पर' के दर्शील सफारी डेब्यू मूवी के लिए हैं तैयार, जारी हुआ पहली फिल्म का टीजर
File Photo of Taare Zameen Par Actor Darsheel Safary

नई दिल्ली, जेएनएन। Darsheel Safary Debut Movie: 'तारे जमीन पर' से सबको अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाने वाले दर्शील सफारी अब बड़े हो चुके हैं। इस फिल्म में उन्होंने इशान खट्टर का रोल प्ले किया था, जिसे हर उम्र के लोगों ने पसंद किया था। 2008 में आई यह फिल्म आज भी लोगों की याद में ताजा है। कच्ची उम्र में सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने वाले दर्शील सफारी अब बड़े होकर भी बड़े पर्दे पर अपनी अदायगी का जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। बहुत जल्द उनकी पहली डेब्यू मूवी आने वाली है, जिसका टीजर जारी कर दिया गया है।

prime article banner

दर्शील सफारी की डेब्यू मूवी

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों रीजनल सिनेमा का क्रेज बढ़ रहा है। वह दिन गुजरे जमाने की बात हो गए, जब न्यू कमर अभिनेता या अभिनेत्री हिंदी फिल्मों में एंट्री लेने से पहले किसी और भाषा की फिल्म में काम करना पसंद नहीं कहते थे। अब बॉलीवुड में धाक जमाने से पहले कई अभिनेता और अभिनेत्री दूसरी भाषाओं की फिल्मों में भी काम कर अपनी अभिनय क्षमता को निखारने का प्रयास करते हैं। दर्शील सफारी भी उन्हीं अभिनेताओं में से एक हैं।

(Photo Credit: Darsheel Safary Instagram)

फैंस को पसंद आ रहा टीजर

'तारे जमीन पर' फेम दर्शील सफारी गुजराती फिल्म उद्योग में 'कच्छ एक्सप्रेस' के साथ अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस ने दर्शील को उनकी नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही ट्रेलर में दिखी उनकी एक्टिंग की तारीफ भी की। इसके पहले फिल्म के किरदारों से जुड़े पोस्टर भी जारी किए गए थे, जिन्हें फैंस की तारीफ ही मिली थी।

View this post on Instagram

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

विरल शाह के निर्देशन में बनी दसवीं सफारी की डेब्यू मूवी में रत्ना पाठक शाह और मानसी पारेख जैसी टैलेंटेड एक्टर उसका भी अभिनय देखने को मिलेगा। फिल्म को मानसी पारेख और पार्थिव गोहिल ने प्रोड्यूस किया है। ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए इस मूवी को इस तरह डायरेक्ट किया गया है कि इसे हर जेनरेशन देख सके। यह फिल्म 6 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। फिलहाल, यह मूवी गुजराती भाषा में ही रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora ने अर्जुन कपूर के साथ बच्चों की प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'फर्क नहीं पड़ता कि...'

यह भी पढ़ें: Hera Pheri 3: अक्षय कुमार नहीं होंगे 'हेरा फेरी 3' का हिस्सा, कार्तिक आर्यन के साथ ही बनेगी फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.